फैशन

Fashion Trends: आने वाले साल का फैशन के इन ट्रेड्स से होगा वेलकम

फैशन के रंग पल पल बदलते रहते है ऐसे में आप अगर पल पल बदलते फैशन को देखते हुए कपड़ो का चयन करते है तो कई बार आपकी वार्डरोब पर कपड़ो का बोझ बढ़ जाता है। लिहाजा आप उस बोझ को ऑउटडेटेट फैशन के हिसाब से कम कर देती है। लेकिन आपके कपड़े कम करते ही वही फैशन लौटकर आ जाता है। ऐसे में आपको दोबारा शॉपिंग कर पैसो की बर्बादी न करनी पड़े इसके लिए आप कपड़ो को स्टोर करके रखे। इस साल एक बार फिर फैशन पर वेलवेट और साड़ी का सुरुर छाया हुआ तो वहीं फ्लोरल प्रिंट और पैंट सूट एक बार फिर जलवा बिखेरने के लिए तैयार खड़ा है। तो चलिए हम आपको बताते है इस नए साल का वेलकम करने के लिए कौन सा फैशन ट्रेंड लौटकर आया है।

2019 आज आखीरी दिन है।  नया साल 2020 के साथ आएगा कुछ नए फैशन ट्रेंड्स भी आ गए है। साल के साथ बदलते फैशन ट्रेंड को पेश करने के लिए  आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार तैयार है। और सिर्फ सेलेब्स ही क्यों फैशनीस्ता भी अपने सोशल मीडिया से लेकर नार्मल लाइफ में कुछ न कुछ नया ट्रेंड सामने लेकर आते है। जानें साल 2020 में क्या फैशन ट्रेंड हो सकते है फॉलो।

फ्लोरल प्रिंट

साल 2019 की बाद करें या फिर आने वाले 2020 की तो बड़े प्रिंट्स वाले आउटफिट्स जैसे डॉटेस, फ्लोरल प्रिंट का काफी क्रेज रहेगा। इसे आप अपनी शॉपिंग लिस्ट में शामिल कर सकते है।

फुल लेंथ पैंट 

साल 2019 की तरह 2020 में भी फुल लेंथ पैंट का जलवा बरकरार रहेगा।  सेलिब्रेटी के लुक्स की बात करें तो वह पिछले साल ज्यादातर  फुल लेंथ पैंट या फिर टाउजर में नजर आई है। अनन्या, जाह्नवी सहित कई सेलेब्स हॉट पैंट में जलवा बिखेर चुकी है। ऐसे में कह सकते है कि साल 2020 में इनका ट्रेंड चल सकता है।

सीक्वन साड़ी
साल 2019 में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की सीक्वन साड़ी में करीना कपूर से लेकर जाह्नवी कपूर नजर आ चुकी हैं। ऐसे में साल 2020 में भी इसका क्रेज रहना बनता है।
पैंट सूट
साल 2019 में पैंट-सूट का काफी क्रेज रहा। सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, तापसी पन्नू सहित कई सेलिब्रेटी स्टाइलिश अंदाज में पैंट शूट में नजर आ चुकी है। साल 2020 में पैंट सूट का ट्रेंड भी रहेगा।

अगर आप सोच रहे है ठंड में किस तरह कूल लूक खुद को देकर खूबसूरती में चार चांद लगाए जा कसते है तो आपको बता दें कि इस जगह पर वेलवेट आउटफिट्स बिल्कुल फिट बैठते है। साल 2020 में वेलवेट के लहंगे से लेकर, कुर्ते, टॉप, ड्रेसेस आदि नजर आएगी।  कुछ सालों से रफल साड़ी का काफी क्रेज है। इतना ही नहीं साड़ी के अलावा टॉप, ब्लाउज भी लोगों को काफी पसंद आ रहे है।

Please follow and like us:
Pin Share