सेलिब्रिटी

फरहान अख्तर को नागरिकता संशोधन कानून का विरोध पड़ा महंगा, एफआईआर दर्ज

CAA विरोध: CAA को एक लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है, केन्द्र सरकार के इस बिल को लागू करने के बाद से है लखनऊ और दिल्ली सुलग रहा है। आज भी लखनऊ में कई जगह पर इसके खिलाफ प्रदर्शन हुआ, वहीं कानपूर में पुलिस चौकी में प्रदर्शन  के दौरान आग के हवाले कर दिया गया एक की मौत हो गई। लखनऊ में भी बीते दो  दिन पहले जमकर हंगामा हुआ। पुलिस चौकी के सामने पुलिस की गाडि़यो को आग लगा दी गई।


बंगाल से भड़की ज्चाला ने भीषण रुप इख्तियार कर दिल्ली और लखनऊ समेत पूरे यूपी को अपनी चपेट में ले लिया है। इस कानून के खिलाफ बॉलीवुड भी खड़ा हो गया है। बीते कुछ रोज पहले जहां कंगना रनौत ने इस कानून की खिलाफत में ट्वीट किया तो वहीं फरहान अख्तर ने ट्वीट कर इस कानून का विरोध किया है। फरहान अख्तर का इस कानून की खिलाफ महंगा पड़ा गया। हिंदू संगठन ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

दरअसल बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने  नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट कर नागरिकता संशोधन कानून परअपना विरोध दर्ज कराया।  उनका इस कानून की खिलाफत करना महंगा पड़ गया। हिंदू संगठन (Hindu Sanghatan) ने शिकायत दर्ज कराई है। इस बात की जानकारी एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा दी गई।

इस ट्वीट के अनुसार, ‘नागरिकता कानून को लेकर हिंदू संगठन ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में, हिंदू संगठन ने  लिखा बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से डर, अराजकता पैदा करने वाले देशद्रोही ट्वीट पोस्ट किए हैं’

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Twitter) के खिलाफ यह शिकायत हैदराबाद के वकील करुणा सागर ने की है। वह हिंदू संगठन से जुड़े हुए है।  फरहान अख्तर ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में हुए विरोध प्रदर्शन में भी हिस्सा लिया था। इस दौरान की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं।

Please follow and like us:
Pin Share