बॉलीवुड

WWE के Rock अब दिखेंगे बॉलीवुड फिल्मों मे

भारत में भी बड़ा फैनबेस है इस हॉलीवुड स्टार का, कहा बॉलीवुड फिल्मों की दिल से करता हूं इज्जत

बॉलीवुड के एक्ट्रेस आपने हाथ हॉलीवुड में भी आजमा  रहे है और वह हॉलीवुड में भी बॉलीवुड से कम सुर्खिया नहीं बटोर रहे है। बॉलीवुड के स्टार अपनी एक्टिंग के दम से हॉलीवुड में अपने टैलेंट का लोहा मनवा रहे है। यही वजह है कि बॉलीवुड स्टार की फ्रैंड फोलोइंग देश में ही बल्कि विदेशो में भी बढ़ गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका को आज ग्लोबल आइकन बन चुकी है। उनका जितना मान सम्मान बॉलीवुड से मिला उतना ही प्यार उन्हें हॉलीवुड ने दिया, अब इसी तरह हॉलीवुड सितारो का भी छुकाव बॉलीवुड तरफ बढ़ रहा है और वह हॉलीवुड की फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपना हाथ आजमा चाह रहे है। ऐसे ही है हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन जिनके बॉलीवुड मे आने की उम्मीदे जताई जा रही है।


अपनी आगामी फिल्म ‘जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल’ के प्रमोशन में व्यस्त ड्वेन जॉनसन ने बॉलीवुड आने की संभावनाओं पर जोर दिया है। एक  इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि भारत में मेरे कई सारे प्रशंसक हैं और हो सकता है कि आप मुझे एक दिन किसी बॉलीवुड मूवी में देखें। इतना हीं नहीं उन्होंने कहा कि बॉलीवुड एक्शन फिल्म्स में काम करने में मजा आएगा। खास बात है कि ड्वेन हिंदी स्टार वरुण धवन के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़े रहते हैं।

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट से मूवी स्टार बने ड्वेन ने कहा कि मैं बॉलीवुड और उसके इतिहास का बहुत सम्मान करता हूं और हो सकता है कि एक दिन मैं बॉलीवुड में नजर आऊं। उन्होंने वरुण धवन को बड़ा फैन बताते हुए कहा कि मैं उससे कई बार सोशल मीडिया पर बात कर चुका हूं और मुझे पता है कि वो इंडिया का एक बड़ा स्टार है।  ड्वेन के भारत में भी काफी बड़ा फैनबेस है। वे इससे पहले भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘बेवॉच’ में काम कर चुके हैं।


अंग्रेजी फिल्म ‘जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल’ साल के अंत में भारत में 13 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म अंग्रेजी के साथ साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी। खास बात है कि एक्टर के साथ साथ ड्वेन ने फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। द रॉक इससे पहले द फेट ऑफ फास्ट एंड फ्यूरियस, बेवॉच, सेंट्रल इंटेलिजेंस, रेंपेज, सेन एंड्रीयास समेत कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Please follow and like us:
Pin Share