धार्मिक

गणेश जी का यह छोटा सा उपाय करेगा मालामाल, पलट जाएंगी किस्मत

आजकल पैसा और स्टेटस पाने के लिए लोग दिन रात मेहनत करते है। पैसा कमाने की वजह से लोगो के पास अपनो के लिए भी वक्त ही नहीं है। लेकिन इतना सबकुछ करने के बाद भी आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है। आपकी जी तोड़ मेहनत के बाद भी आपके हाथो में पैसा नहीं रुक रहा है और घर में आर्थिक तंगी और कोई न कोई परेशानी लगी रहती है तो आपकी बिगड़ी किस्मत को  बदलने का उपाय हम इस आर्टिकल में बताने जा रहे है। जिसमें गणेश जी का यह छोटा सा उपाय करने मात्र से ही आपके घर की परेशानियों का समाधान मिलेगा।

भगवान गणेश को भाग्य का विधाता कहते है इसलिए अपनी किस्मत बदलने के लिए भगवान गणेश का यह उपाय आप बुधवार को ही करें। क्योंकि बुधवार गणेश जी का दिन माना गया है।  इस उपाय के लिए आप बुधवार को सुबह जल्दी उठकर नहा ले।  उसके बाद एक केले का पत्ता लाकर भगवान गणेश जी की प्रतिमा के सामने रखे।  इस चावल के पत्ते पर आप चावल की, गेहूं की और सिक्कों की तीन ढ़ेरी बना लीजिए।

उसके बाद आप भगवान गणेश जी के सामने घी का एक दीपक जलाकर उनकी आरती करे। इसके बाद इस आरती को केले  के पत्तो पर राखी ढ़ेरियो पर रख दे। उसके बाद गणेश जी के सामने माथा टेक अपने जीवन की सभी समस्याएं बताएं। वहीं केले के पत्ते पर राखी चावल की ढेरी को अन्य चावल में मिलकर खीर बना दे।और गेहूं को आटे में मिलाकर उसकी पूरी बनाएं। इस खीर पूरी को सबसे पहले गाय को खिलाए।  इसके बाद घर के सभी सदस्य भी इसे खाएं। सिक्को की जो ढेरी मे से एक सिक्का निकाल कर घर की तिजोरी में रख दे।  इससे आर्थिक समस्या का अंत होगा और धन में बरकत बनी रहेगी। एक आप अपने पर्स में भी रख सकते हैं।  बाकी के सिक्के गरीबो में दान कर दे। इस उपाय को करने से भगवान गणेश आपकी सभी परेशानियो का अंत करेंगे और आपके घर में धन की वर्षा होगी।

Please follow and like us:
Pin Share