लाइफस्टाइल

ये फेस्टिव सीजन बनेगा लड़कियों का फैशन सीजन

लड़कियों को भा रहा ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न टच
इस फैस्टिव सीजन अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने और अट्रेक्टिव लुक्स पाने के लिए नवरात्र के बाद से ही लड़कियों ने त्योहारों में  खूबसूरती का तड़का मारने के लिए तैयारी शुरू कर दी है और अलग अलग तरह के कपड़ो कलेक्शन की खरीददारी के लिए बाजारों के चक्कर काटना शुरू का दिया है।  वैसे इस फेस्टिव सीजन लड़कियों को वाईब्रेंट कलर्स के साथ ही सेमी-वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनो ही खूब भा रहा है।

ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न का तड़का
लड़कियों की डिमांड को देखते हुए बजारो ने भी अपनी तैयारी पूरी कर ली है।  क्रॉप टॉप स्कर्ट, फ्रंट कट कुर्ती, रफल साड़ी, ऑफ शोल्डर टॉप, फ्लोर टचिंग कुर्ता, ब्रोकेड एंड जैक्वॉर्ड पैटर्न, कुर्ती एंड पलाजो, शॉर्ट कुर्ती और स्कर्ट के साथ ही ट्रेडिशनल और इंडो वेस्टर्न लुक के साथ सेमी-वेस्टर्न आउटफिट्स से दुकाने भर गयी है इसके साथ ही लड़कियों को शर्ट के साथ लहंगा काफी पसन्द आ रहा है। वहीं  सिम्पल कुर्ती में भी फ्रंट कट और ऑफ शोल्डर टॉप का कॉम्बीनेशन फैशन का स्टाइल बढ़ा देगा।

गहरे रंग से बनेगी त्योहारो की बात
फेस्टिवल सीजन में इस बार लड़कियों का ध्यान हल्के रंगो की की जगह डार्क रंगो ने खींच रखा है। इसमें  रेड, यलो, ऑरेंज, ग्रीन, पिंक और रॉयल ब्लू कलर्स के आउटफिट्स लड़कियों को काफी पसंद आ रहे हैं।  नवरात्रि में वैसे भी ट्रेडिशनल पर सबसे ज्यादा फोकस किया जाता है। ऐसे में रफल स्लीव्स, लॉन्ग फ्रंटकट कुर्ती और फ्लोर टचिंग कुर्तीज ज्यादा डिमांड में है।

Please follow and like us:
Pin Share