वायरल

चेहरे के डिंपल के अलावा यहां पड़ते है डिंपल जिसे देख नहीं सकते आप

जाने कहीं आपके तो नहीं पड़ते है कमर पर डिंपल

हर एक खूबसूरत दिखना अच्छा लगता है। किसी का गोरा रंग लोगों को आर्किषत करता है तो वहीं किसी के सांवले चेहरे पर पड़ने वाले डिंपल सांवले रंग के बावजूद उसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते है। आपने लोगों के चेहरे के डिंपल को तो देखा और सुना होगा लेकिन यहां हम आपको ऐसी जगह डिंपल होने के बारे में बताने जा रहें जहां आप कभी देख  नहीं सकते है। कई लोग ऐसे होते हैं जिनकी कमर में पीछे डिंपल पड़ते हैं। ये डिंपल चेहरे की तरह ही कमर पर भी बहुत खूबसूरत और आर्कषक लगते है।  लेकिन खूबसूरती के साथ ही इस डिंपल के कई सारे लाभ होते है।

अगर आपके कमर पर यह डिंपल पड़ते है तो आप बहुत ही भाग्यशाली है। ये आपके लिए बहुत लक्की हो सकते है। माना जाता है कि कि ये एक तरह के दिव्य गड्डे होते हैं। यही वजह हैं ये जिसके भी कमर में यह होते हैं वो बेहद भाग्यशाली होता हैं।  ये लोग हमेशा मेहनत  से ज्यादा किस्मत की खाते है। माना जाता हैं कि रोम की सुन्दरता की देवी वीनस की कमर पर भी ऐसे ही डिंपल पड़ते थे।  इसलिए ये जिसके भी पीठ पर पड़ते हैं उसकी सुन्दरता में चार चाँद लग जाते हैं।

यह डिंपल नेचुरल होते है इसे किसी भी तरह के व्यायाम से हासिल नहीं किया जा सकता है। ये पेल्विक से जुड़ी दो हड्डियों के बीच बने होते हैं जो कि इसलिए ये हर किसी की किस्मत में नहीं है। अगर आप ने अभी तक इस पर ध्यान नहीं दिया है तो आईने के सामने देखे कि कही आपकी कमर में भी इस तरह के डिंपल तो नहीं है। अगर आपके कमर पर इस तरह के डिंपल है तो  समझ जाइए कि आप बहुत किस्मत वाले इंसान हैं।

Please follow and like us:
Pin Share