बॉलीवुड

दीपिका पति रणवीर के साथ नही करना चाहती कोई भी फिल्म, तीन फिल्मों में दीपिका ने रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए किया इंकार

रणवीर और दीपिका की जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने दर्शको में काफी क्रेज है। क्योंकि लोग इनकी जोड़ी को ऑफस्क्रीन भी बेहद प्यार दे रहे है। इसलिए फ़िल्म मेकर इनको साथ लाने में जुटे हुए है। लेकिन दीपिका को अपने पति के साथ कोई भी फिल्मे के लिए स्क्रीन शेयर करना नहीं चाहती। पिछले साल ही दोनों ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट करने के बाद शादी कर ली। इनकी शादी के बाद इनकी जोड़ी को स्क्रीन पर नहीं देखा गया। दोनों के फैन्स भी चाहते हैं कि दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर दिखाई दे। लेकिन दीपिका ने रणवीर के साथ तीन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है।

दरअसल इस बारे में दीपिका का कहना है कि दोनों की शादी के बाद ऐसे एक नहीं बल्कि तीन मौके आए थे जब दोनों की जोड़ी को एक साथ देखा जा सकता था। लेकिन उन्होंने तीनों ही फिल्मों के लिए मना कर दिया है। वो रणवीर के साथ ऑनस्क्रीन दिखने के लिए किसी भी फिल्म को चुन  सकतीं। वो सिर्फ किसी भी फिल्म में इसलिए काम नहीं कर सकतीं क्योंकि उसमें उनके पति हैं और उन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं।

दरअसल रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में दीपिका पादुकोण जल्द ही नजर आने वाली है। इस फ़िल्म ला दर्शक बड़ी बेसब्री से इन्तिज़ार कर रहे है। वहीं इस फिल्म के शूट के दौरान उन्हें रणवी के साथ कुछ और फिल्मों के लिए संपर्क किया गया था।

लेकिन दीपिका ने फिल्म करने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें लगा था कि फिल्म में उनके लिए करने को कुछ खास नहीं है। इसके साथ ही दीपिका को फिल्म में जो रोल ऑफर हुआ था वो भी बहुत कम था। यानी दीपिका को महज कुछ सीन्स में ही स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलता। जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया।

Please follow and like us:
Pin Share