बॉलीवुड

‘छपाक’ के ट्रेलर ने दीपिका को बनाया ‘ऐक्टिंग की क्वीन’, भावुक होकर रो पड़े लोग

बॉलीवुड में आज दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं, बेहतरीन दमदार एक्टिंग से उन्होने अपने फैंस के दिलो में यह पहचान बनाई, वह लगातार सुर्खियों में रहती है। शादी के बाद दीपिका फिल्म छपाक से बड़े पर्दे पर वापसी करते ही दीपिका ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है। हालाकि अभी फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने ही लोगो को काफी भावुक कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहें है।

दीपिका पादुकोण स्टारर मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ अनाउंसमेंट के वक्त से ही चर्चा में बनी हुई थी और अब आखिरकार इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को जहां पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने हाथों हाथ लिया है, वहीं फैन्स भी इसे देखकर हिल गए और दीपिका की ऐक्टिंग से स्तब्ध रह गए। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सवाईवर का किरदार निभा रही है। जिसमें ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारा गया है।

फिल्म की कहानी ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की है और इसमें लक्ष्मी का मुख्य किरदार दीपिका ने ही निभाया है। ‘छपाक’ में उनके किरदार का नाम मालती है और इसके लुक में दीपिका ने लोगों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इंटरनेट पर छाया हुआ है। फिल्म में दीपिका पादुकोण की दमदार एक्टिंग की झलक इस ट्रेलर से लोगो को मिल गई है। इस ट्रेलर को काफी बड़ी संख्या में  देख लोग अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। किसी ने ‘छपाक’ के ट्रेलर को देख दीपिका और फिल्म को मास्टरपीस बताया तो किसी ने दीपिका को ‘ऐक्टिंग की क्वीन’ कहा। वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी रहे जो ‘छपाक’ के ट्रेलर को देख भावुक हो गए।

Please follow and like us:
Pin Share