सेलिब्रिटी

दीपिका ने समझा और बांटा दूसरो का तनाव, क्रिस्टल अवॉर्ड से हुई सम्मानित

दीपिका पादुकोण ने आज भले ही अपनी प्रतिभा के दम पर पूरी दुनियां पहचान बना ली हो लेकिन उनके संघर्ष के वो दिन भी गुजरे है। जब वो मानसिक तनाव का शिकार हो गई थी। हमारे भारत मे लाखो युवा तनाव की चपेट में आकर आत्महत्या कर लेते है। लेकिन दीपिका ने इस तनाव से हार नहीं मानी और वो इससे लड़ते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

आज दीपिका की पूरी दुनिया फैन है। यहीं वजह है की दीपिका हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। हालही में दीपिका को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। दीपिका के अवार्ड लेते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस सम्मान को मिलने के बाद दीपिका ने अपनी स्पीच में कहा कि डिप्रेशन और तनाव के बारे में लोग खुलकर बात नहीं करते हैं लेकिन इसको भी दूसरी बीमारियों की तरह ही समझना चाहिए। इसका भी इलाज हो सकता है।’ दीपिका ने अपने डिप्रेशन का अनुभव भी इस स्पीच में साझा किया। सोशल मीडिया पर दीपिका की स्पीच को काफी पसंद किया जा रहा है और यह स्पीच आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही है।

 

View this post on Instagram

 

GRATITUDE!🙏🏽 #crystalaward2020 #wef2020 @tlllfoundation

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jan 20, 2020 at 1:57pm PST

दीपिका को ये सम्मान उनके द्वारा मेंटल हेल्थ को लेकर किए गए कार्य के लिए दिया गया है। स्टेज पर दीपिका के नाम कीइस सम्मान की घोषणा की गई थी तो फोरम की ओर से कहा गया था कि दीपिका एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित अभिनेता, फैशन आइकन हैं मेंटल हेल्थ एंबेसडर हैं।

Please follow and like us:
Pin Share