सेलिब्रिटी

दीपिका पादुकोण की निकली मूंछो ने बढ़ाई मुश्किले, फ़ोटो वायरल आप भी देखे तस्वीरे

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बारे में कौन नहीं जानता है। उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में है। इनकी खूबसूरती के सिर्फ रणवीर सिंह ही नही बल्कि पूरी दुनिया है। यूं तो दीपिका पादुकोण हमेशा ही अपनी खूबसूरती को सुर्खियों में रहती है। लेकिन इन दिनों उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसको देखकर लोगों की हँसी छूट जाती है।

दीपिका पादुकोण के खूबसूरत से चेहरे पर मूंछे निकल आई है। इस बात का खुलासा उनकी एक वायरल तस्वीर से हुआ। उनकी एक मुछो वाली तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी मूंछें नजर आ रही हैं, लेकिन वो मूंछें नकली हैं। दरअसल ये दीपिका के बचपन की फोटो है जिसमें उन्होंने सफेद कलर का कुर्ता पायजामा पहन रखा है और उसके ऊपर उन्होंने सफेद रंग की ही शॉल डाली हुई है। चेहरे पर हल्की मुस्कुराहट है और बालों की चोटी बंधी हुई है।

और पढ़ें:- ;तापसी पन्नू ने बॉलीवुड तो नेहा धुपिया ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर पुरुष प्रधान का आरोप, कहा हीरो से पहले नहीं खाने देते थे खाना

इस फोटो को देखकर लगता है कि दीपिका ने यह गेटअप किसी प्ले के लिए लिया है। लेकिन कुल मिलाकर एक्ट्रेस इस फोटो में बहुत प्यारी और क्यूट लग रही हैं। अपने इस फोटो को नए साल पर शेयर करते हुए दीपिका ने अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आने वाली हैं। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं। ये फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लड़की का ही रोल निभा रही हैं जो अपने न्याय के लिए लड़ती है। फिल्म का ट्रेलर और कुछ पोस्टर रिलीज कर दिए हैं जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ‘छपाक’ के अलावा वो रणवीर सिंह के साथ ’83’ में भी नज़र आने वाली हैं।

और पढ़ें:- ;शाहरुख खान की अगली फिल्म का हुआ ऐलान, इस फिल्म के साथ शाहरुख लम्बे समय बाद फिर करने वाले है वापसी

Please follow and like us:
Pin Share