बॉलीवुड

चुपबुल पांडे की एक्ट्रेस साई का चुलबुला है अन्दाजा, देखे तस्वीरे

‘दबंग 3’ का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। इस फिल्म में सलमान और सई के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, महेश मांजरेकर, अरबाज खान, माही गिल और टीनू आनंद जैसे कई सितारे अहम रोल में नजर आएंगे। दबंग 3 जल्द ही सिनेमा हॉल में सबके सामने आने वाली है। ऐसे में फिल्म के सारे सितारे इसके प्रोमोशन में बिजी है। सलमान के साथ इस फिल्म में साई मांजरेकर डेब्यू करने जा रही है। इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा फिल्म दबंग से डेब्यू कर अपनी अलग पहचान बना चुकी है।


सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म के लीड रोल में है। ऐसे में साई मांजरेकर को इन दो सितारो के बीच खुद को साबित करना एक कड़ी चुनौती है। सई की यह पहली फिल्म है, सई के पापा महेश मांजरेकर दबंग में नजर आए थे। वे अब बेटी सई और सलमान के साथ दबंग 3 में भी नजर आएंगे। चुलबुल पांडे की एक्ट्रेस साई मांजरेकर अंदाज काफी चुलबुला है। इस आर्टिकल में हम आपको इनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरे दिखाने जा रहे है जो फिल्म रिलीज से पहले ही आपका दिल जीत लेगी।

इस फिल्म के ऑफर के बारे में साई मांजरेकर का कहना है कि ‘11वीं कक्षा में थिएटर मेरा एक विषय था। 12वीं के बाद मैंने मां से पूछा कि क्या एक्टिंग में खुद को आजमाने के लिए मैं एक साल का ब्रेक ले सकती हूं? मां इसपर सहमत हो गईं। उस दौरान मुझे पता चला कि ‘दबंग 3’ पर काम हो रहा है। सलमान सर ने मेरे चुलबुल अंदाज को देखकर सोच लिया कि मैं इस फिल्म में एकदम सटीक बैठूंगी।’


साई ने आगे कहती है कि ‘सलमान सर मुझे छोटी-मोटी चीजें हमेशा बताते रहते थे। वह इस बात का पूरी तरह ख्याल रखते थे कि मुझे एक सहज माहौल मिले। वहीं प्रभु सर भी मेरे साथ बहुत अच्छे थे। जब भी उन्हें कोई निर्देश देना होता था तो वह माइक पर मुझे बहुत ही अच्छे ढंग से बताते थे कि मुझे कब किस तरह के एक्सप्रेशन देने हैं। ’


स्टारकिड के बारे में साई का मानना है कि स्टारकिड होने की वजह से इंडस्ट्री में शुरूआत आसानी से हो जाती है। इसके बाद अपना मुकाम हासिल करना काम पर निर्भर करता है। रणबीर और आलिया इसका उदाहारण हैं जो स्टारकिड होते हुए भी अपने बल पर स्थापित हुए हैं, लेकिन उनके अभिनय को भी सबने सराहा है।

Please follow and like us:
Pin Share