अजब गजब

परेशान प्रेमी-प्रेमिका ने सड़क पर कर ली शादी, जानिये क्यों?

फिल्मों में हमने अक्सर देखा है कोई माने या न माने लेकिन प्रेमी प्रेमिका किसी न किसी तरह एक दूसरे के हो ही जाते है लेकिन बात अगर अस्ल जिंदगी की जाएं तो मुसीबत आने पर लोगो अपने मां बाप तक का साथ नहीं देते। लेकिन आज हम आपको ऐसे प्रेमी युगल के बारे में बताने जा रहे जिनकी शादी के लिए न तो घर वाले राजी थे, न कोर्ट न ही भगवान राजी थे। फिर इन दोनों ने एक दूसरे का साथ देने की कसम खाते हुए अनोखे अंदाज में शादी कर ली आज उनकी शादी सोशल साइड पर तेजी से वायरल हो रही तो आइएं हम बताते है आपको इस अनोखी जोड़ी के बारे में।
यह मामला मध्यप्रदेश के गुना जिले का है। इस अनोखी शादी में न तो कोर्ट की कोई कार्यवाही हुई।
न बरात सजीं, न बाराती आए, न मंदिर में भगवान मिले और न ही पंडित के मंत्रोचारण हुए। इन सबके बावजूद यह अनोखी शादी हो गयी। दरअसल यह जोड़ा घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने जा रहा था। पहले तो यह शादी करने  कोर्ट गए , कोर्ट की कार्यवाही से परेशान होकर यह मंदिर में शादी करने पहुंचे लेकिन वहां भी उनको कोई नहीं मिला और मंदिर में ताला लगा था।
थक हार कर प्रेमी ने बीच सड़क पर मंदिर के सामने ही  प्रेमी ने बस अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया और एक दूसरे को फूल की माला पहना दी बस हो गई शादी। इस प्रेमी जोड़े ने कहा कि हमारी शादी का गवाह यह मंदिर और कोर्ट दोनो है।
कहा जा रहा है इससे पहले भी इस प्रेमी की शादी हो चुकी थी और उसके चार बच्चे है। बिजली कंपनी का कर्मचारी 35 वर्षीय राजेंद्र सिंह 42 साल की राजकुमारी के साथ एक साल से संपर्क में था। राजेंद्र सिंह की पहली पत्नी का देहांत हो गया था। राजकुमारी के पति का भी निधन 2005 में ही हो गया था। प्रेमिका ने शादी के बाद पति के चारो बच्चों की अच्छे से ख़याल रखने की कसमें भी खायी। इस शादी को देखने के लिए कोर्ट के बाहर भीड़ इकट्ठी हो गयी।
Please follow and like us:
Pin Share