सेलिब्रिटी

रोमांटिक सीन देते हुए कन्ट्रोल खो बैठी टीवी की यह मशहूर जोड़ियां, डायरेक्टर ने हटा दिए वो सीन

मौजूदा दौर में फ़िल्म और सीरियल को हिट करने के लिए उसमें रोमान्स का तड़का लगाया जाता है। और यह तड़का डायरेक्टर को फायदा भी करता है। वहीं इन रोमांटिक सीन को देने वाले एक्टर भी पूरी सिद्दत से यह सीन देते है। ऐसे में कई बार देखा गया है कि फिल्मों और सीरियल में यह सीन देते हुए अक्सर एक्टर और एक्ट्रेस बहक जाते है और अपना आपा ही खो बैठते हैं। हालांकि की फिल्मों में तो यह आम बात ही लेकिन कई बार ऐसा टीवी सीरियल में देखा गया गया है। आज हम आपको टीवी सीरियल के कुछ ऐसे ही सीन के बारे में बताने जा रहे है। जिसे देते हुए यह फेमस जोड़ियां बहक गयी और डायरेक्टर ने फिर उस सीन को काटना पड़ा।

खो बैठी टीवी की यह मशहूर जोड़ियां

विवियन डीसेना और दृष्टि धामी

कलर्स टीवी पर आने वाला बेहद मशहूर सीरियल ‘मधुबाला: एक इश्क, एक जूनून’ में विवियन डीसेना और दृष्टि धामी मुख्य भूमिका में थे। दोनों के बीच की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद थी। लेकिन एक बार विवियन और दृष्टि रोमांटिक सीन करते हुए एक दुसरे में इतने खो गए थे कि एक दूजे के ज्यादा करीब आ गए। हालांकि बाद में मेकर्स ने उस सीन को सीरियल से हटा दिया। लेकिन इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

अरहान बहल और पूजा गौर

स्टार प्लस का पर आने वाले बेहद चर्चित सीरियल ‘प्रतिज्ञा’  में अरहान बहल और पूजा गौर लीड रोल थे। खबरों की माने तो शो में एक सीन की शूट के दौरान दोनों ने ही अपना आपा खो दिया था और एक दूसरे में खो थे कि सीन कट होने के बाद भी रोमांस करते रहे।

नकुल मेहता और सुरभी चंदना

इश्कबाज़ नाम के सिरीयल में नकुल मेहता और सुरभि चंदना की जोड़ी बहुत हिट हुई थी। खबरों के माने तो दोनों एक रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान अपना कंट्रोल खो दिया था।

अदनान खान और ईशा सिंह

इश्क सुभान अल्लाह सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाले अदनान खान और ईशा सिंह के किरदार का नाम जारा और कबीर था। सूत्रों की माने तो ये दोनों भी शो में एक रोमांटिक सीन के दौरान बहक चुके है।

Please follow and like us:
Pin Share