अजब गजब

इस घर की सफाई में निकले करोडो रूपए, पति-पत्नी के पैसे देख कर होश उड़े

यह बात सभी लोग जानते है कि घर की सफाई करने से सरस्वती खुश होती है। समय समय पर सफाई करने से मां घर को धन धान्य से भर देती है। ऐसा ही कुछ इस दंपत्ति के साथ हुआ, दीपावाली की  सफाई के दौरान सरस्वती इस दंपत्ति से  इतना प्रसन्न हुयी कि उस दंपत्ति को रातोरात करोड़पति कर दिया। आप भी इस अच्छी आदत से बन सकते है मालामाल जाने कैसे

साफ सफाई करना अच्छीआदत है क्योंकि इस आदत से आप करोड़पति भी बन सकते है। अपनी इसी अच्छी आदत की वजह से अमेरिका के लुइसियाना शहर में रहने वाले दंपत्ति की सोई किस्मत खुल गयी और वह रातोरात करोड़पति बन गया। दरसल घर की सफाई करते समय उन्हें कुड़े में एक  खोया लॉटरी का टिकट मिला गया। जिससे उसने करोड़ो रूपये जीते।

यह टिकट लुइसियाना को उस वक्त मिला जब वह नाइट साफ कर रहे थे। यह टिकट गुम हो गया था और उसका रिजल्ट  आएं काफी समय निकल चुका था। लेकिन किसी को इस बारे में कोई खबर नहीं थी।  इस टिकट के नतीजे घोषित होने के 180 दिनों के अन्दर रकम का दावा किया जा सकता था। जब सफाई दौरान नाइटस्टैंड में ये टिकट मिला तो उन्होंने तुरंत लॉटरी की वेबसाइट खोली और अपना नंबर मिलाया। नबंर मिल गया तो वे फौरन लॉटरी सेंटर पहुंचे और अपना दावा पेश किया।

टिकट का नंबर जीतने पर दोनों को 1.8 मिलियन डॉलर यानी करीब 12.68 करोड़ रुपये मिलने थे। हांलाकि टैक्स कटने के बाद ये रकम 1.27 मिलियन डॉलर रह गर्इ जो फिर भी 9 करोड़ रुपये के बराबर है। तो आप बस आप भी अपने आसपास सफाई रखे न जाने कब आप की भी किस्मत चमक जाएं और वैसे भी साफ सुथरे माहौल में से सेहतमंद रहने की दौलत तो मिलती है।

Please follow and like us:
Pin Share