हिंदी समाचार

Citizenship Amendment Act: CAA पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा बॉलीवुड को डरपोक

CAA को एक लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है, केन्द्र सरकार के इस बिल को लागू करने के बाद से है लखनऊ और दिल्ली सुलग रहा है। आज लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान जमकर हंगामा हुआ। पुलिस चौकी के सामने पुलिस की गाडि़यो को आग लगा दी गई। बंगाल से भड़की ज्चाला ने भीषण रुप इख्तियार कर दिल्ली और लखनऊ में आग को भड़का दिया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की खमोशी बॉलीवुड की कायरता का प्रमाण साबित कर रही है। बॉलीवुड की इस चुप्पी पर बॉलीवुड की क्वीन ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए उसे डरपोक बताया है।

अपने बेबाक और मुखर बयानों के लिए पहचानी जाने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर से अपनी बेबाक बयानवाजी को लेकर सुर्खियों में है।  कंगना ने पहले नागरिकता संशोधन बिल को लेकर अपनी राय रखी और उसके बाद उन्होंने इस कानून पर बॉलीवुड सेलेब्स के चुप रहने पर भी निशाना साधा है। क्वीन ने कहा, ”एक्टर्स को खुद पर शर्म आनी चाहिए.. मुझे इस बात पर कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड डरपोक और कायर लोगों से भरा हुआ है जो सिर्फ एक ही काम करते हैं..दिन में 20 बार शीशा देखते हैं और जब उनसे कुछ पूछा जाता है तो कहते हैं कि हमारे पास बिजली है और हमारे पास जरूरत की हर चीज मौजूद है.. हम विशेषाधिकार वाले हैं तो फिर भला हमें देश के बारे में चिंता करने की क्या जरूरत है?”

कंगना किसी भी मामले पर बोलते हुए हिचकिचातीं नहीं चाहे राजनीति का मुद्दा हो या फिर बॉलीवुड में नेपोटिजम की बात। वह अपनी जरूर देती हैं लेकिन इन दिनों वह गुस्से में हैं कि आखिर बॉलीवुड सेलेब्स CCA को लेकर क्यों चुप्पी साधे हुए हैं। सिर्फ कंगना ही नहीं बल्कि उनकी बहन रंगोली भी हमेशा अपने बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में नागरिकता संशोधन एक्ट का समर्थन करते हुए रंगोली चंदेल ने भी कई ट्विट किए। कैब के विरोध में मुसलमानों के प्रदर्शन पर रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “भारत में रहते हुए हम कभी नहीं जान पाए कि बड़े शहरों के बीचोंबीच में कई छोटे इलाकों में मिनी पाक बसे हैं, वे खुद को उजागर कर रहे हैं और यही सफाई अभियान की शुरुआत हैं। भारत में सिर्फ भारतीय रहेंगे हिन्दू, मुसलमान या पाकिस्तानी नहीं। चुनाव आप करें।”

बात अगर कंगना के वर्कफ्रंट को लेकर करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थलाईवी के प्रमोशन में बिजी हैं। जयललिता पर आधारित यह फिल्म 20 फरवरी 2020 को तमिल, तेलुगू और हिंदी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है।

Please follow and like us:
Pin Share