अजब गजब

बच्चे की निगरानी के लिए माता-पिता ने लगाया कैमरा, ये नजारा देख हुए हैरान

जब कोई मां बाप बनता है तो सबसे ज्यादा पेरेंट्स को बच्चे के देखभाल की चिंता होती है। बच्चे के बाद उसकी देखभाल करना मां बाप के लिए एक बड़ी चुनौती होती है और खासकर तब जब पती पत्नी दोनों ही नौकरीपेशा हो ऐसे में बच्चों की देखभाल करना और टेढ़ी खीर हो जाता है। ऐसे में लोग यह तो बच्चे को मेड के सहारे छोड़ देते है या फिर बच्चो की मॉनीटीरिंग के लिए कैमरे का लगवा देते है जिससे वह ऑफिस में भी घर पर बच्चे की निगरानी कर सकते है।

लेकिन एक परिवार को अपने बच्चे के लिए कैमरा लगवाना मुश्किल की वजह बन गया। इस कैमरे ने एक ऐसी तस्वीर कैपचर कर ली जिसे देखकर मां बाप के पसीने छूट गए और अब यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। मां बाप ने अपने बच्चे की हिफाजत के लिए  बेबी मॉनिटरिंग कैमरा खरीदा  और उसे अपने बच्चे के कमरे में लगा दिया। लेकिन रात के अंधेरे में उसी कैमरे ने बच्चे की एक ऐसी तस्वीर खींच ली।  जिसे देखकर मां बाप दोनो डर गए।

दरअसल इस कैमरे में बच्चे की आंखो पर लाइट पड़ रही थी। जिससे बच्चे की आंखे अंधेरे में एकभूत तरह चमकती हुई दिखाई देने लगी। एक पल के लिए मां बाप दोनो डर गए। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रही है। बच्चा इस तस्वीर में ऐसा दिख रहा है जैसे कोई कभी कल्पना भी नहीं कर सकता। हालांकि बच्चे के मां बाप ने बेबी मॉनिटरिंग खरीदने के फैसले को गलत बताया।

Please follow and like us:
Pin Share