अजब गजब

कार चोरी करने गए कपल ने चोरी भूलकर करने लगे सेक्स, वीडियो वायरल 

आपने अब तक कितनी चोरी सुनी होगी जिसमें चोर के हाथ की सफाई की दांत दी जाती है। कई फिल्में भी ऐसी बनी जिसमें चोर आता है और पलक झपकाते ही करोड़ो की चोरी पर अपना हाथ साफ कर चला जाता है। कभी भी किसी चोर को बहुत इत्मिनान से आराम से चोरी करते हुए नहीं सुना होगा। चोर हमेशा अपनी हड़बड़ी में होता है और कई बार वह इसी हड़बड़ी की वजह से पकड़ में भी आ जाता है। लेकिन यहां हम आपको ऐसे चोर के बारे में बताने जा रहे है जो चोरी करने के लिए जाता है लेकिन चोरी करने में बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं करता है। बल्कि वह ऐसे समाने की चोरी करता है जैसे वह समान खुद का हो। एक ऐसा ही चोरी का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें चोर चोरी करने जाता है लेकिन चोरी से पहले वह अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाता है और उसके बाद वह चोरी करता है।

वैसे तो चोर की पहली नज़र चोरी करने वाले समान पर होती है और उसकी  प्राथमिकता उसे जल्द से जल्द  चुरा कर वहां से भाग लेने की होती है। लेकिन अमेरिका के फ्लोरिडा में कार चोरी करने वाले चोर को बिल्कुल भी जल्दी में नहीं है वह चोरी के बीच संबंध बनाता है उसके बाद चोरी करता है। इस चोरी की सारी हरकत सीसीटीवी में रिर्काड होने के बाद इस वीडियों को लोग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर रहे है वहीं पुलिस भी इस वीडियों से आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

वीडियों में देखा सकता है कि यह चोर अपने पार्टनर के साथ कार चुराने जाता है। लेकिन बीच में ही उन्होंने संबंध बनाने शुरू कर दिए।  ये शख्स कार की खिड़की के करीब खड़ा होकर इधर-उधर देखता नज़र आ  रहा है।  इसके बाद वह चोर अपने ट्राउजर को बांधते हुए भी नज़र आ रहा है। इस चोर ने संबंध के साथ ही चोरी को भी बखुबी अंजाम दिया और 1200 डॉलर के एक ट्रेलर चोरी कर लिया। ये घटना सीसीटीवी में 27 जुलाई की रात में रिर्काड हुई है। इस वीडियो के जरिए पुलिस चोर की शिनाख्त कर रही है।

Please follow and like us:
Pin Share