धार्मिक राशिफल

900 सालों बाद बन रहा गज़ब का संयोग, बुध गृह और गणेशजी मिलकर चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य ..

हिंदू धर्म में अक्सर ज्योतिष शास्त्र को बड़ा ही ख़ास

महत्व दिया जाता हैं. इस ज्योतिष विद्या के द्वारा हम किसी भी व्यक्ति के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में बता सकते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि ज्योतिष शास्त्र में वर्णित कुल 12 राशियों का संबंध आकाशगंगा में मौजूद किसी ना किसी गृह नक्षत्र से जरूर होता हैं. जब ये गृह अपनी स्थिति परिवर्तित करते हैं तो इसका अच्छा या बुरा असर इन राशियों पर पड़ता हैं. ऐसे में उरे 900 सैलून बाद बुध गृह एक ख़ास पोजीशन में आने वाला हैं. ऐसे में 5 अप्रैल से कुछ विशेष राशि के जातकों का भाग्य पूरी तरह से पलट सकता हैं. बुध गृह पर गणेश जी का भी कंट्रोल होता हैं. इसलिए जिन राशियों को फायदा मिलेगा उन्हें साथ में गणेश जी की असीम कृपा भी मिल जायेगी. ऐसे में आप लोगो का डबल फायदा होगा. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के जान लेते हैं कि आपको कौन कौन से लाभ होंगे.

ये ख़ास फायदें मिलेंगे

दोस्तों 900 सालो में बन रहे इस संयोग से आपको अच्छे भाग्य के साथ और भी कई फायदे प्राप्त होंगे. मसलन आपके जितने भी पुराने अटके हुए काम पड़े थे वे सभी 5 अप्रैल के बाद फटाफट होने लगेंगे. इन कामो में आपको कोई भी अड़चन नहीं आएगी. इतना ही नहीं यदि आप कोई नया और महत्वपूर्ण काम भी स्टार्ट करने का सोच रहे हैं तो उसे 5 अप्रैल के बाद ही शुरू कीजिये. इससे आपका वो काम बिना किसी परेशानी के आसानी से हो जाएगा. इसके साथ ही धन के क्षेत्र में भी लाभ होने के आसार बन रहे हैं. यदि आप कही धन का निवेश करने का सोच रहे हैं तो ये समय उत्तम रहेगा. साथ ही आपके घर धन की आवाक भी बढ़ जायेगी.

नौकरी के संबंध में बात की जाए तो कुछ

चुनिन्दा राशि के जातकों को जल्द अच्छी नौकरी मिल जायेगी. वहीँ जो लोग पहले से नौकरी कर रहे हैं और दूसरी बड़ी कंपनी में जाना चाहते हैं वे भी 5 अप्रैल के बाद कोशिश करे आपका काम हो जायेगा. बिजनेस करने के इच्छुक लोगो के लिए भी ये समय गोल्डन रहने वाला हैं. किसी नए बिजनेस को ओपन करने की सोच रहे हैं तो देरी ना करे. यदि आपका पहले से कोई व्यापार हैं तो उसे और फैला दीजिये. इस तरह आपको भी इसका लाभ मिल जाएगा.

ये हैं लक्की राशियाँ

चलिए अब ताको बताते हैं कि 900 सालो के बाद के इस संयोग से कौन कौन सी राशियाँ लाभान्वित होगी. दोस्तों ये राशियाँ हैं – मेष, सिंह, मकर, वृश्चिक और कुंभ. इन पांच राशियों को बुध गृह की बदलती स्थिति का सबसे ज्यादा लाभ हासिल होगा. यदि आप भी इस राशि के जातक हैं तो ऊपर बताए गए लाभ और टिप्स पर गौर जरूर करे. साथ ही अणि गणेश भक्ति में कोई कमी नहीं आने दे. बुधवार के दिन गणेश मंदिर भी जाए और प्रसाद चढ़ाए. यदि हो सके तो गणपति बाप्पा के नाम का व्रत भी रखे.

यदि आपको हमारी दी गई जानकारी पसंद आई तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले.

 

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.