बॉलीवुड सेलिब्रिटी

ब्रेकिंग न्यूज़ : राखी सावंत ने दिया पाकिस्तानी झंडे के साथ पोज, हुई ट्रोलिंग का शिकार :o

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर

राखी सावंत (Rakhi Sawant Pose) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सोशल मिडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर वो इन दिनों चर्चे में हैं और साथ ही उन्हें इस तस्वीर के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

पाकिस्तान के झंडे में दिया पोज:

राखी सावंत की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे पाकिस्तान के झंडे के साथ पोज देती नज़र आ रही हैं। तस्वीर में राखी एक खूबसूरत लोकेशन के पास पोज दे रही है। राखी की इस फोटो को देखते ही लोग गुस्से में आ गए, जिसके बाद उन्हें सोशल मिडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। राखी सावंत को पाकिस्तान के कई लोगों ने नेशनल फ्लैग पहनने पर नाराजगी जताई। हालांकि राखी ने उन्हें करारा जवाब भी दिया।

यह है मामला:

राखी को तस्वीर में एक नदी के किनारे स्कर्ट में पाकिस्तानी झंडा पकड़े दिखाई दे रहीं है। राखी की यह तस्वीर एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की है। तस्वीर के साथ राखी ने लिखा, “मैं अपने भारत से प्यार करती हूं, लेकिन फिल्म ‘धारा 370’ में यह मेरा किरदार है।”

संबरीना खमीसा ने लिखा:

बता दें कि, संबरीना खमीसा ने राखी के लिए लिखा, “आप हमारा कल्चर डिफाइन नहीं कर सकते हैं। पाकिस्तान इस्लाम को फॉलो करता है और ये बेहद पाक और शांति का धर्म है। मैं पाकिस्तान पर प्राउड फील करती हूं और मुझे अपने कल्चर से प्यार है।” वहीं राखी सावंत ने इस यूजर को जवाब देते हुए कहा, “ये मेरी फिल्म है और अगर तुम्हें मैं अच्छी नहीं लगती हूं तो, तुम मेरे इंस्टाग्राम प्रोफाइल से जा सकती हो।”

विडियो शेयर कर बताई फिल्म का किरदार:

इस तस्वीर के अलावा उन्होंने एक विडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह इस फिल्म के बारे में बताती नजर आ रही हैं। राखी ने इस वीडियो में बताया कि, “यह फिल्म कश्मीर समस्या और कश्मीरी पंडितों पर आधारित है। वह फिल्म में एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभा रही हैं। आप मेरा कॉस्ट्यूम चेक कर सकते हैं। मेरा कैरेक्टर इस फिल्म में आतंकवादी संगठनों का भंडाफोड़ करता है जो छोटे बच्चों को जिहादी बनाने का काम करते हैं।”

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *