अजब गजब वायरल

वायरल Video: पिछले 2 सालों मुर्गी की तरह रोज अंडे दे रहा है ये 14 साल का लड़का

अब तक बीस अण्डे दे चुका है यह लड़का
अब तक मुर्गी यह बत्तख के अण्डे हमने सुने और देखे थे यहां तक साप कछुआ और भी कई जानवर अण्डे देते है लेकिन इंडोनेशिया में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां कोई पशु पक्षी नहीं बल्कि एक लड़के के अण्डे देने का मामला प्रकाश में आया है।

आपको यकीन नही होगा। लेकिन ये बात बिलकुल सच है की इस दुनिया में एक ऐसा इंसान भी है जो मुर्गी की तरह ही अंडे देता है। इंडोनेशिया में रहने वाले एक 14 साल के लड़के नें अब तक एक दो नहीं बल्कि 20 अंडे दिए हैं। इस अजीबो गरीब मामले ने डॉक्टर के भी पसीने छुटा रखे है।

इंडोनेशिया के सुलावेसी में रहने वाला ये लड़का बेहद आम लड़का है जो अंडे देने का दावा करता है।इस बच्चे का  नाम अकमल है अकमल के पिता बताते हैं की अकमल पिछले 2 सालों से लगातार अंडे दे रहा है।

उन्होने डॉक्टरों से इस बारे में बात की और उन्हें अंडे दिखाए तो डॉक्टर भी हैरान रह गए। जब डॉक्टरों ने अकमल की जांच की और सोनोग्राफी रिपोर्ट देखी तो डॉक्टरों को अपनी आंखों पर यकीन नही हुआ।

डॉक्टर का कहना है की अकमल के भीतर किसी नें जानबूझकर मुर्गी के अंडे डाले हैं और ये अंडे मुर्गी के ही हैं इतना ही नही डॉक्टरों का कहना है कि विज्ञान में ऐसा संभव ही नही है।

Please follow and like us:
Pin Share