अजब गजब

लड़की ने नहाते हुए भेज दी अपनी फ़ोटो, लड़के को मिल गया ज़िन्दगी भर का सबक  

सोशल मीडिया जितना अच्छा है उतना बुरा भी है, इसका इस्तेमाल जहा लोग अपना करियर बनाने के लिए करते वही लोग इसका इस्तेमाल गन्दी फोटोस और वीडिओज़ को फ़ैलाने में भी करते हैं।यही सब कारण है कि आजकल इतने ज़ादा साइबर क्राइम भी हो रहे हैं, लड़का लड़की एक दुसरे की प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं। सोशल मीडिया से बहुत सारे लोगो से अच्छी दोस्ती भी हो जाती है और यही दोस्ती आगे चलकर प्यार या फिर शादी में भी तब्दील हो जाती है।

आजकल सोशल मीडिया पर लड़का लड़की में दोस्ती हो जाती है और धीरे धीरे दोस्ती में इतनी नज़दीकियां आ जाती हैं कि सब अपनी प्राइवेट बाते भी शेयर करने लगते हैं, अपनी ज़िन्दगी से जुड़ी हर वो बात शेयर करने लगते हैं जो उन्हें नहीं करनी चाहिए। और तो और सिर्फ सभी बातें करने लगते हैं जो की सिर्फ रिलेशनशिप में रहने वाले लोग ही करते हैं। जैसे प्राइवेट फोटोज़ शेयर करना आदि। बहुत सारे मामले भी सामने आये हैं जब लड़की ने अपनी प्राइवेट फोटो किसी अनजान लड़के के साथ शेयर कर दी और फिर ब्लैकमेलिंग का शिकार होना पड़ा।

ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जब एक लड़की लड़के की सोशल मीडिया पर बात चित शुरू हुई। कुछ दिन बात चित होने के बाद लड़के ने जब लड़के ने लड़की का फ़ोन नंबर माँगा, क्यूंकि दोनों में काफी दिन से बात हो रही थी तो लड़की ने नंबर दे दिया और फिर दोनों में बात होने लगी। एक दिन जब लड़की अपने बाथरूम में नहा रही थी और उसी दोस्त से बात कर रही थी जिसने अपना फ़ोन नंबर दिया था।

लड़की ने लड़के से कुछ देर बात होने के बाद बताया के वह नहा रही है तभी लड़के ने अपनी किस्मत आज़माने की सोची और उससे नहाते वक़्त की फोटो मांगी। लड़की ने उसे तुरंत एक फोटो क्लीक कर के भेज दी जिसे देख कर लड़के की हवा खिसक गयी। फोटो में लड़की बाथ टब में थी और आधा मुँह उसका पानी के ऊपर था और बाल चेहरे से नीचे थे, फोटो दिखने में बहुत ज़ादा डरावनी लग रही थी। फोटो देखते ही लड़के ने तुरंत बाय बोल दिया। लड़के क लिए बढ़िया सबक था, शायद आगे से वो किसी लड़की की फोटो नहीं मांगेगा।

Please follow and like us:
Pin Share