बॉलीवुड

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘खानों’ को पीछे छोड़ ये स्टार्स टॉप पर हैं

प्रभास, शाहिद, दीपिका, अजय और अक्षय की फिल्मों ने इस साल किया बेहतरीन प्रदर्शन

इस साल कई ऐसी फिल्में रिलीज हुई जिन्होंने हमारा मनोरंजन किया। हमे हँसाया और गुदगुदाया तो वही कुछ फिल्में जनता का मनोरंजन करने में नाकामयाब रही और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरे। यहां हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जिनके के लिए यह साल सबसे अच्छा रहा। और उन स्टार्स ने बॉक्स ऑफिस प खूब धमाल मचाया। इस साल की बात की जाए तो बॉलीवुड खानों को पछाड़ कर प्रभास, शाहिद, दीपिका, अजय और अक्षय ने अपना जलवा बिखेरा।

इस साल अक्षय की फिल्मों ने करोड़ो की कमाई कर बेहतरीन प्रदर्शन किया। अक्षय की ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’, और ‘हाउसफुल 4’ जैसी फिल्‍में इस साल रिलीज हुईं जिन्‍होंने करोड़ों की कमाई की। अब साल के अंत में उनकी ‘गुड न्‍यूज’ भी रिलीज के लिए तैयार है।


ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि वह इस साल बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये के चौंकाने वाले आंकड़े तक पहुंच सकते हैं।साल 2019 में कई सारी फिल्‍में रिलीज हुईं। भले ही अक्षय कुमार की फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर अपना प्रभाव छोड़ा हो लेकिन शाहिद कपूर और विकी कौशल भी उनसे पीछे नहीं हैं।

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया.कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फरहाद सामजी की मल्‍टीस्‍टार ‘हाउसफुल 4’ ने मुंबई में टॉप ग्रॉसिंग फिल्‍मों की लिस्‍ट में 12वीं पोजिशन हासिल की है। फिल्‍म ने यहां 79.25 करोड़ का कलेक्‍शन किया और इसने रितिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्‍टारर ‘वॉर’ को भी पीछे छोड़ दिया जिसने 77.42 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, इस मामले में ‘कबीर सिंह’ और ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ जैसी फिल्‍में आगे निकल गईं। शाहिद की फिल्‍म ने 87.21 तो विकी कौशल की फिल्‍म ने 84.11 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन इस साल मुंबई में किया।

कहा जा रहा है कि ‘हाउसफुल 4’ अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ के टोटल कलेक्‍शन के रेकॉर्ड को तोड़कर बॉलिवुड की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली कॉमिडी फिल्‍म बन सकती है। हालांकि, मुंबई सर्किट में ‘गोलमाल अगेन’ ने 87.08 करोड़ की कमाई की थी जो कि अक्षय की फिल्‍म से अभी काफी ज्‍यादा है। इस लिस्‍ट में ‘बाहुबली 2’ टॉप पर है। प्रभास-राणा दग्‍गुबाती स्‍टारर इस फिल्‍म ने 186.51 करोड़ का बिजनस किया था और इसके आसपास कोई भी फिल्‍म नहीं है।
Please follow and like us:
Pin Share