मनोरंजन

बॉलीवुड के सीक्वल भूलभुलैया में फिर लौट आएगी मंजुलिका

विद्या बालन फिर से बनेगी मंजुलिका

फ़िल्म भूलभुलैया ने लोगों को खूब हसाया और डराया हॉरर और कॉमेडी का यह बेमिसाल मेल दर्शकों को खूब पसंद आया था। अब एक बार यह सीक्‍वल के कारण चर्चा में है।

‘भूलभुलैया 2’ में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन लीड ऐक्‍टर के तौर पर नजर आएंगे। पहले पार्ट में ऐक्‍ट्रेस विद्या बालन की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था। उन्‍होंने फिल्‍म में अवनि का किरदार निभाया था जो कि बाद में मंजुलिका के रूप में सामने आती है फ़िल्म के इस पार्ट में भी विद्या बालन आपको मंजुलिका के किरदार में नज़र आएगी।

भूल भुलैया 2 का डायरेक्‍शन अनीस बज्‍मी कर रहे हैं।सीक्वल में भूलभुलैया के टाइटल ट्रैक और आमी जे तोमार गाने को रीक्रिएट किया जाएगा। बज्‍मी ने बताया कि ‘आमी जे तोमार’ को कियारा या कार्तिक आर्यन पर फिल्‍माया जा सकता है। उन्होंने कहा यह गाना उस कैरक्‍टर पर भी फिल्‍माया जा सकता है जिसे विद्या बालन ने निभाया था। हालांकि, इसके पीछे सस्‍पेंस है जिसका खुलासा कुछ दिनों में होगा। वही टाइटल ट्रैक पर बज्मी ने कहा इसका रीक्रिएशन ग्रैंड होगा और यह दर्शकों को पसंद आएगा। यह उसी तरह लेजंडरी होगा, जैसा ऑरिजनल था। अब म्‍यूजिक बैकग्राउंड में हमारे पास काफी सारी नई टेक्‍नॉलजी है तो उम्‍मीद है कि नया वर्जन बेहतरीन होगा।

फिलहाल अनीस ने विद्या और कार्तिक, दोनों ही ऐक्‍टर्स का नाम लेकर फिल्‍म के लिए एक्‍साइटमेंट बढ़ा दी है। उन्‍होंने यह भी बताया कि ‘आमी जे तोमार’ का रीक्रिएट वर्जन अभी तक कंपोज नहीं किया गया है। हम कई कंपोजर्स के साथ मीटिंग कर रहे हैं। हम गाने के लिए ऐसे पर्फेक्‍ट शख्‍स को ढूंढ रहे हैं जो ऑरिजनल कंपोजिशन के साथ न्‍याय कर सके। गाना फाइनल होने के बाद इसके लिए कोरियॉग्रफर भी लॉक कर देंगे।
Please follow and like us:
Pin Share