फैशन

बॉलीवुड का हर त्योहार सजे सब्यसाची के साथ, बॉलीवुड पार्टियों की शान है सब्यसाची ब्रांड

बॉलीवुड का कोई भी त्योहार हो। शादी पार्टी या अवार्ड शो हो। हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हमेशा चार चांद बिखेरने के लिए तैयार रहती है। इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ज़िंदगी मे चार चांद लगाने के लिए हमेशा तैयार रहता है सब्यसाची तो चलिए अभी पिछले महीने दीवाली गुजरी इस दिवाली में कैसे बॉलीवुड अदाकाराओं ने जलवा बिखेरा यह आपको इस आर्टिकल में बताते है।


लोगों को दीवाना कर गया Katrina Kaif का रेड लहंगा

बॉलीवुड की हर पार्टी खास होती है। ऐसे में दीवाली को चमकदार बनाने के लिए बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन और माचो अनिल कपूर ने दीवाली पार्टी ऑर्गनाइज की । इस मौके पर बड़ी तादाद में बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की लेकिन लोगों की निगाह कटरीना कैफ के लाल रंग कब लहंगे पर ठहर गई। कैटरीना के इस आउटफिट ने दीवाली को ज्यादा रोशन और चमकदार बना दिया। कैटरीना कैफ रेड कलर के कपड़ो में बेहद चमकीले और जोशीले लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। इस लहंगा-चोली को मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था। इस आउटफिट की खासियत है इसकी रेड कलर की प्लेन स्कर्ट जिसमें गोल्डेन कलर का चौड़ा बॉर्डर है और साथ में फुल स्लीव्स वाली डीप नेक शॉर्ट चोली जिसमें कलाई के पास और चोली के नेक पर गोल्डन कलर से मैचिंग हेवी वर्क किया हुआ था इसके साथ में हेवी गोल्डन वर्क वाले चौड़े बॉर्डर का रेड दुपट्टा। गोल्डन कलर के बड़े-बड़े हेवी झुमके, माथे पर छोटी सी लाल रंग की बिंदी और खुले बाल… कटरीना पर यह लुक बेहद सूट कर रहा था और वह किसी नई नवेली दुल्हन जैसी खूबसूरत लग रहीं थीं।

अनुष्का शर्मा के लहंगे ने बिखेरा जलवा

अब बात करते है बॉलीवुड की अनुष्का शर्मा की। दिवाली के मौके पर सिर्फ कटरीना ने ही नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा और करिश्मा कपूर ने भी सब्यसाची डिजाइन आउटफिट्स पहनी थी। अनुष्का शर्मा ने मल्टीकलर पैचवर्क वाला बेहद खूबसूरत घेर वाला लॉन्ग स्कर्ट लुक लहंगा पहना था जिसे उन्होंने फ्लोरल वर्क वाली ब्लैक प्लंजिंग नेकलाइन चोली और ब्लैक कलर के शियर दुपट्टे के साथ टीमअप कर रखा था। वहीं करिश्मा कपूर की साड़ी भी लोगों को खूब पसंद आई।  करिश्मा कपूर ने भी सब्यसाची की डिजाइन की गई रेड कलर की साड़ी, मैचिंग ब्लाउज और झुमकों के साथ टीमअप कर पहन रखा था।

Please follow and like us:
Pin Share