फैशन

कृति सैनन की लाल साड़ी बनी फैशन स्टेटमेंट

लाल साड़ी में बिंदास लगी कृति सैनन

बॉलीवुड में कम समय में अपनी पहचान बनानी वाली कृति सैनन का फैशन स्टाइल भी लोगों से हटके और जुदा है। वो कुछ भी ट्राय करे उनके फैन्स की नज़र नज़र उन पर से हटने का नाम नही लेती है फिर चाहे वो फिर चाहें कृति का अंबानी की गणपति पूजा वाला साड़ी लुक हो या हाई-एंड ब्रांड ‘कोच’ के लिए न्यूयॉर्क फैशन वीक लुक हो वो सबको हैरान कर देती है।
अभी हाल ही में कृति सैनन अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में वो लाल रंग की साड़ी में नई नवेली दुल्हन की तरह सजी नज़र आई। उन्हें इस अवतार में देखकर उनके चाहने वालो की नज़र उन पर ठहर गयी है तो वही लड़कियों में लाल साड़ी फैशन चल पड़ा।
कृति सैनन के बाद लड़कियों में लाल रंग की साड़ी की हौड़ लग गई है। हालांकि कृति ने यह नई नवेली दुल्हन का लुक फ़िल्म प्रमोशन के लिए था। अपने ग्लैमरस लुक में वो शादी वाइब्स दे रही है। कृति  ने फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे की खूबसूरत साड़ी पहनी है। इस साड़ी पर फ्रिंज पल्लू के साथ बॉर्डर पर डेलिकेट चांदी की कढ़ाई हुई है। इसके साथ मैचिंग ब्लाउज पर की गई एम्ब्रॉइडरी इस साड़ी में चार चांद लगा रही है।
वही अनीता डोंगरे ने पिंकसिटी कलेक्शन में से चांद बाली इयररिंग और चंकी चूड़ियों ने कृति सैनन की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। वही मेकअप की बात की जाए तो उन्होंने मिनिमल मेकअप kohl आई और गुलाबी लिपस्टिक  और माथे पर छोटी सी लाल बिंदी लगा रखी है।  कृति का ये प्यारा और स्टंनिग  मेकअप वरदान नायक ने किया।
Please follow and like us:
Pin Share