मनोरंजन

अपने से छोटी एक्ट्रेस से इश्क लड़ाने में बॉलीवुड के खान रहे सबसे आगे

32 साल छोटी एक्ट्रेस से ‘दबंग 3’ में इश्क फरमाएंगे सलमान खान

कुछ साल पहले टीवी पर एक सीरियल आया था जिसका नाम था कुछ तो लोग कहेंगे इस सीरियल की कहानी में एक डॉक्टर को अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है जिसके बाद शादी को लेकर तमाम किस्से कहानी गढ़े जाते है लोग तरह तरह की बात करते है लेकिन बॉलीवुड में ऐसा कुछ नहीं होता। बॉलीवुड के कई एक्ट्रर्स अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ ऑन स्क्रीन इश्क लड़ाते नज़र आते है और जनता का ध्यान दोनों की उम्र गैप की तरफ जाता भी नहीं है। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे एक्टर्स के बारें में बताने जा रहें है जिन्होने ऑनस्क्रीन 22 से 29 साल छोटी हीरोइन से इश्क फरमाया।


सलमान खान (Salman Khan) भी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में 21 साल की सई मांजरेकर के साथ इश्क फरमाते नज़र आएंगे। सई मांजरेकर महेश मांजरेकर की बेटी हैं। इन दोनों की जोड़ी इस वजह से भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि दोनों के बीच उम्र का फासला 32 साल का है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि सलमान अपने से छोटी उम्र की अभिनेत्री से फिल्म में रोमांस कर रहे हैं। इससे पहले भी कई फिल्मों में वह ऐसा कर चुके हैं।  तो वहीं भी इसमें पीछे नहीं है। शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने एक साथ बड़े पर्दे पर ‘डियर जिंदगी’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में एक तरफा प्यार दिखाया गया है। किंग खान असल में आलिया से उम्र में बहुत बड़े हैं जो कि फिल्म में भी नजर आया। शाहरुख खान 54 के तो आलिया 26 की हैं। यानी कि आलिया शाहरुख से 28 साल छोटी हैं।

आसिन और आमिर खान में भी उम्र का फासला ज्यादा है। यह दोनों एक साथ ‘गजनी’ फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। इन दोनों की भी उम्र में ज्यादा फासला है। आमिर 54 के हैं जबकि आसिन 34 साल की हैं। यानी कि आसिन आमिर से 20 साल छोटी हैं।  ‘हिम्मतवाला’ फिल्म में अजय देवगन तमन्ना के साथ रोमांस करते नजर आए थे। अजय देवगन 50 के हैं जबकि तमन्ना भाटिया 29 की। यानी कि तमन्ना अजय से उम्र में 21 साल छोटी हैं।

Please follow and like us:
Pin Share