सेलिब्रिटी

बॉलीवुड के ये सेलेब्रिटी जो फिल्मों के साथ जिम के लिए भी लाईमलाइट मे रहते हैं

बॉलीवुड की बात करे तो वो हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। यहाँ सेलेब्रेटी कभी अपने लुक्स कभी अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते है। मौजूदा समय की बात करे तो कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। ऐसे में ये सेलेब्रिटी सोशल मीडिया में अपने फिल्मों के साथ ही अपने फैशन सेंस और जिम-एयरपोर्ट लुक्स को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही सेलेब्रिटी किड्स के बारे में जो ना केवल अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपने जिम लुक के लिए भी सुर्खियां बटोरते हैं।

पिछले साल 2018 में फिल्म धड़क से श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत  करते हुए बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। फिल्म रिलीज के एक साल बाद तक जाह्नवी लगातार मीडिया में बनी रहीं। इसकी वजह है उनके जिम लुक्स, फिटनेस है जो दिखाता है कि जाहन्वी फिटनेस के लिए कितनी गंभीर है। वो अक्सर फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए नजर आती है। फिलहाल जाह्नवी की अगले साल 5 फिल्में रिलीज होने वाली है।

जाह्नवी के अलावा सारा अली खान भी अपने एयरपोर्ट और जिम लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की और फिर रणवीर सिंह के साथ सिंबा में काम किया। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। फिलहाल वो जल्द ही इम्तियाज अली और डेविड धवन की फिल्म में नजर आएंगी।

मलाइका अरोड़ा भी अपने जिम लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वे अपनी फिटनेस लाइफस्टाइल को लेकर काफी पॉपुलर हैं और अक्सर अपने फैशनेबल अंदाज में जिम पहुंचती हैं।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को करण जौहर ने फिल्म स्टू़डेंट ऑफ दि इयर 2 से लॉन्च किया था। अब उनकी फिल्म पति, पत्नी और वो रिलीज हो रही है। सोशल मीडिया पर अनन्या अपने कूल जिम लुक्स के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं। वे अक्सर अपनी बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ भी नजर आती हैं।

सुनील शेट्टी की बेटी अथ‍िया शेट्टी की फिल्म इंडस्ट्री में कमजोर शुरुआत हुई है और उनकी रिलीज हुई तीनों फिल्मों ने खास प्रदर्शन नहीं किया है। इसके बावजूद अथ‍िया अपने कैजुएल स्टाइल के चलते फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं और वे अक्सर कूल आउटफिट्स में नजर आती हैं।

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को यूं तो इंडस्ट्री में काफी समय हो गया है लेकिन इसके बावजूद वे पैपराजी और फोटोग्राफर्स की फेवरेट बनी हुई हैं। वे अपनी फिल्मों के अलावा  अक्सर अपने जिम सेशन और डांस सेशन को लेकर भी सुर्खियों में बनीं रहती हैं।

Please follow and like us:
Pin Share