बॉलीवुड

‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) में अभिषेक बच्चन और शाहरुख की दिखेगी जोड़ी, अभिषेक के लिए सुनहरा मौका

अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान की आने फ़िल्म का ऐलान

शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि शाहरुख खान ने अपनी आने वाले फ़िल्म का ऐलान कर दिया है। इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में रहेंगे इनके अपोजिट कौन रहेगा इस बात का खुलासा अभी नही हुआ है। अब देखना यह है कि शाहरुख खान और जूनियर बच्चन की यह जुड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आखिरी बार ‘मनमर्जियां (2018)’ में नजर आए थे, उसके बाद से उनकी कोई फ़िल्म नहीं आई। लेकिन हाल ही में अभिषेक बच्चन की अगली  ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) का ऐलान हुआ। शाहरुख खान इस फिल्म में बतौर एक्टर नहीं, बल्कि एक प्रोड्यूसर की तरह काम करेंगे। इस फिल्म को लेकर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, “अपनी अगली फिल्म बॉब बिस्वास के लिए काफी उत्साहित हूं. इसके शुरू होने का इंतजार नहीं हो रहा। इस फिल्म में अपने पसंदीदा कलाकार शाहरुख खान, गौरी खान, सुजॉय घोष, गौरव वर्मा और दिया अन्नापूर्णा घोष के साथ काम कर रहा हूं.”

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा करेंगे, वहीं निर्देशन दिया अन्नापूर्णा घोष करेंगी। इस फिल्म के साथ दिया पहली बार फीचर फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। उनकी पिछली शॉर्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था। अब देखना यह है कि बॉब बिस्वास के जरिए बॉलीवुड कलाकार क्या धमाल मचाते हैं।

Please follow and like us:
Pin Share