अजब गजब बॉलीवुड

बीजेपी नेता स्म्रति ईरानी ने लगाया दीपिका पर आरोप

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा जेएनयू छात्रों के समर्थन को लेकर सुर्खियों में है। वो अपनी फिल्मे छपाक के प्रमोशन के लिए जेएनयू क्या गई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया पर लोग उनके विरोध और समर्थन में अलग अलग हैशटैग चला रहे है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी दीपिका पादुकोण के विरोध में अपनी प्रतिकिर्या दी।

स्मृति ईरानी ने जेएनयू में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, ‘जिसने भी यह खबर पढ़ी होगी, वह यह जानना चाहेगा कि प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गईं। दीपिका पादुकोण उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। वो उन लोगों के साथ खड़ी हैं, जो जवानों के शहीद होने पर खुशी मनाते हैं। वो उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठियों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया।’

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण के उन लोगों के समर्थन करने से कोई हैरानी नहीं है। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। कई बीजेपी समर्थकों और नेताओं ने इसे ट्वीट किया है। लेकिन इससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि यह लोकतंत्र है और कोई कहीं भी जा सकता है।

दीपिका पादुकोण जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ विरोध कर रहे छात्रों के समर्थन में जेएनयू गई थीं। इसके बाद से सोशल मीडिया और बॉलीवुड में दीपिका सुर्खियों में हैं। वहीं इनकी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर आ रहे रिव्यूज में फिल्म की तारीफ की जा रही है, जबकि कई लोग फिल्म के बहिष्कार की अपील कर रहे हैं।

Please follow and like us:
Pin Share