सेलिब्रिटी

बिगबॉस 13: रोमांटिक हुए असीम, हिमांशी के लिए गाने लगे हैं गाना

बिगबॉस 13 में असीम ने हिमांशी से पूछा क्यों होता है प्यार

लड़ाई झगड़े के लिए पहचाने जाने वाले बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट अपनी जी जान से जितने की ओर कदम बढ़ा रहे है। जब लड़ाई झगड़े से बात नही बनी तो इस बार उसमे खूब चाहतों का दौर चल रहा है। फिलहाल इस लव एंगल में जहां एक तरफ असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जंग छिड़ी हुई है। वहीं दूसरी तरफ असीम का दिल हिमांशी खुराना के लिए धड़कने लगा है। असीम को कई बार हिमांशी के साथ फ्लर्ट करते हुए नज़र आ रहे है।

बिग बॉस 13 में  अब लगता है कि बिग बॉस के घर में प्यार की हवा चलने वाली है। क्योंकि शो में कंटेस्टेंट्स के मिजाज धीरे-धीरे बदल रहे है।  एग्रेशन के लिए पहचाने जाने वाले शो के मोस्ट पॉपुलर और फेवरेट कंटेस्टेंट असीम रियाज के ऊपर अब हिमांशी खुराना के प्यार का खुमार चढ़ता हुआ नजर आ रहा है। कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी शो के प्रोमो में असीम किचन में आरती के पास खड़े होकर एक रोमांटिक गाना, क्यों चलती है पवन, क्यों झूमे है गगन, क्यों होता है प्यार, ना तुम जानो ना हम, गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। असीम के बदले मिजाज देखकर आरती उनसे पूछती हैं- तुझे हिमांशी से प्यार हो गया है क्या? इसपर असीम कहते हैं कि वो हिमांशी को पसंद करने लगे हैं।

बीते दिनों में शेफाली हिमांशी के लिए असीम की लाइकिंग के बारे में  की थी। शेफाली ने असीम से कहा कि अगर तुम हिमांशी से प्यार करते हो तो उसे बताते क्यों नहीं हो। इस पर असीम नेकहा- मैं नहीं बता सकता, फिर बाद में वो बोले मैं नहीं करता।  असीम और हिमांशी की बात करें तो शो में इन दोनों के बीच काफी अच्छा कनेक्शन देखने को मिल रहा है। दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड रहे हैं। वहीं शहनाज हिमांशी की लड़ाई में भी असीम हिमांशी को सर्पोट कर रहे है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या बिग बॉस के घर में असीम और हिमांशी के बीच दोस्ती का कनेक्शन लव कनेक्शन में बदलता है पाता है या नहीं।

Please follow and like us:
Pin Share