मनोरंजन

बिग बॉस ने एक बार फिर बढ़ाई सलमान की फीस, शो नहीं छोड़ेगे

बिग बॉस 13 को अभी पांच हफ्ते और देख सकेंगे आप मिला पाचं हफ्ते का एक्सटेंशन

‘बिग बॉस 13’ शो यूं तो हमेशा ही चर्चा में रहता है। कभी अपने कंटेस्टेंट की वजह से तो कभी उसमे आ रहें अचानक ट्वीस्ट की वजह से इसकी टीआरपी टॉप शो में रहती है। अच्छी टीआरपी के चलते इस शो में पांच हफ्ते का एक्टेंशन किया जा रहा है। इस शो के एक्स्टेंशन की खबर से सलमान खान के शो छोड़ने की खबरें आ रही थी, लेकिन बिगबॉस ने सलमान खान की फीस में इजाफा करते हुए सलमान को इस शो को होस्ट करने के लिए मना लिया है।

एक इंटरव्यू में उन्होने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा,” मुझे शो पसंद हैं, भले ही यह स्ट्रेसफुल हो जाता है लेकिन मुझे काफी कुछ सीखने को मिलता है। मुझे मालूम चलता है कि देश कहां जा रहा है,  नैतिकता और सिद्धांतों के साथ क्या हो रहा है। मेरे शरीर का एक हिस्सा इसे काटकर फेंक देना चाहता है लेकिन दूसरा हिस्सा मुझे इस शो से अलग नहीं होने देता।”

सलमान खान की ‘बिग बॉस 13’ शो में फीस बढ़ा दी गई है। सलमान इस वीकेंड का वार के  कंटेस्टेंट को यह जानकारी दे रहे थे कि शो को पांच हफ़्तों के लिए बढ़ा दिया है इसलिए अब यह दिसंबर अंत में नहीं बल्कि फरवरी 2020 में खत्म होगा। इसके साथ ही उन्होंने मजाक में कह दिया कि मेकर्स ने उनकी फीस में कटौती कर दी है। लेकिन ऐसा नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो को एक्सटेंशन के साथ ही सलमान की फीस भी बढ़ा दी गई है।

खबर के मुताबिक सलमान खान ने चैनल के साथ करीब 403 करोड़ की डील की थी। हर वीकेंड टीवी पर दिखने के लिए सलमान को करीब 31 करोड़ (दो एपिसोड के लिए) मिलते हैं। लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि मेकर्स ने फीस कितनी बढ़ाई है।   पिछले सीजन में सलमान ने11 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड लिए थे। बिग बॉस 12 के लिए उनकी फीस प्रति एपिसोड लगभग 12 -14 करोड़ रुपए थी। पिछले साल उन्होंने शो से करीब 300-350 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Please follow and like us:
Pin Share