मनोरंजन

Bigg Boss 13 के आखिरी दौर में काँटेस्टेन्ट के बीच घमासान, वहीं इस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

सलमान खान के शो बिगबॉस में रोज़ नए ड्रामे देखने को मिलते है और इस सीजन के आखिरी दिनों में काँटेस्टेन्ट के बीच बड़े बड़े घमासान देखने के मिल रहे है। इसी बीच एक टीवी अभिनेत्री ने इस शो को लेकर बड़ा खुलासा किया है। वैसे तो सलमान खान के बिगबॉस में कौन नहीं जाना चाहेगा लेकिन इस अभिनेत्री ने बिगबॉस के आफर को तीन बार ठुकरा दिया।

पर्दे की मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने एक इंटरव्यू दौरान  बिग बॉस 13 को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए उन्हें तीन बार ऑफर आया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। क्योंकि इस शो के अंदर बहुत नकारात्मकता (नेगटिवीटी) है और वह एक घर के अंदर बंद होकर नहीं रहना चाहती हैं।

पूजा बनर्जी ने कहा कि, ‘मुझे इस साल बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए तीन बार ऑफर आया, लेकिन शो के अंदर नकारात्मकता को देखते हुए मैंने इसका हिस्सा बनने से मना कर दिया था। मैं अभी इस चीज के लिए तैयार नहीं हूं। मैं इतनी सारी नेगेटिविटी के लिए नहीं हूं। फिलहाल में बहुत खुशहाल जगह में हूं। मैं एक घर में बंद होना नहीं चाहती और इसी के साथ मेरे पास बहुत सारी वर्क कमिटमेंट्स हैं।’ पूजा बनर्जी के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

पूजा बनर्जी इन दिनों टीवी के मशहूर सीरियल कसौटी जिंदगी की में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में वह अनुराग की बहन निवेदिता का किरदार निभा रही हैं। वहीं बिग बॉस 13 की बात करे तो यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर है। अब इस शो 20 दिन बचे है। ऐसे में हर कंटेस्टेंट के सामने बड़ी चुनौती है। अब देखना यह है कि कौन इन सभी चुनौती को पार कर आगे निकलेगा।

Please follow and like us:
Pin Share