मनोरंजन सेलिब्रिटी

Bigg Boss 13 के कांटेस्ट अरहान की गर्लफ्रैंड लड़कियों की सप्लाई करती हुई पकड़ी गई

रश्मि देसाई को लेकर चर्चाओं में रहे बिगबॉस 13 के काँटेस्टेन्ट भले ही बिगबॉस के घर से बाहर हो गए हो लेकिन अभी तक उनकी मुश्किल कम होती नजर नही आ रही है। वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अमृता धनोआ का नाम सेक्स रैकेट चलती हुई रंगे हाथों पकड़ी गई है। मुंबई पुलिस ने गुरुवार-शुक्रवार रात गोरेगांव ईस्ट इलाके के एक फाइव स्टार होटल में इनके हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। जिसमे अमृता के अलावा, मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने से पहले मुम्बई पुलिस ने पहले स्टिक ऑपरेशन किया।इस ऑपरेशन के लिए  पुलिस ने नकली ग्राहक को होटल भेजकर मामले की पुष्टि की। उसके बाद महिला पुलिसकर्मियों के साथ होटल के कमरे में छापा मारा और दोनों महिलाओं को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शंस 4,5 (अनैतिक तस्करी अधिनियम की रोकथाम) के तहत अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस का आरोप है कि यह दोनों आलीशान घरों में लड़कियां सप्लाई करती थी।

पुलिस ने इस सेक्स रैकेट में दो एस्कॉर्ट्स को बचाया है। दोनों होटल के आसपास के इलाके में ही थीं और अमृता-ऋचा को को-ऑर्डिनेट कर रही थीं। अमृता को जैसे ही रेड की जानकारी मिली तो वह भागने का प्रयास करने लगी। लेकिन सफल नहीं हो सकी और पुलिस कि गिरफ्त में आ गई।

Please follow and like us:
Pin Share