मनोरंजन

Bigboss13: आज सलमान सुना सकते मधुरिमा तुली एक्ट्रेस को बड़ी सजा, करेंगे घर से बाहर

बिगबॉस जहां लड़ाई झगड़े के प्रतीक माना जाता है। वही इस लड़ाई झगड़े के साथ ही अपना आपा न खोने और हाथपाई और मारपीट से दूर रहने की भी हिदायत होती है। लेकिन इस हफ्ते जो मधुरिमा तुली ने किया उसके लिए आज सलमान उन्हें कोई बड़ी सजा सुना  सकते है। सलमान खान उन्हें घर से बाहर भी कर सकते है। अब देखना यह है अपना आपा खो बैठी मधुरिमा तुली को बिगबॉस क्या सजा सुनते है। क्या सच मे उन्हें घर से बेघर कर दिया जाएगा।
इस हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss 13) में दर्शको को विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दोनों का एग्रेशन इस हद तक चला गया कि बात मारपीट तक पहुँच गयी और मधुरिमा ने विशाल को पतीला पतीला पीट दिया। यह सब देखकर दर्शक के साथ ही घर वाले भी शॉक्ड राह गए। हालांकि मधुरिमा ने जिस तरह विशाल को फ्राई पैन से पीटा है उसकी वजह से वो दर्शको के गुस्से का शिकार हो गई है। उनकी इस हरकत की आलोचना  चारो तरफ हो रही है।
मधुरिमा तुली ने जहां एक तरफ विशाल को फ्राई पैन से पीटा, तो  वहीं विशाल आदित्य सिंह ने जवाब में मधुरिमा पर पानी फेंका। दोनों को ही बिग बॉस ने दोषी करार दिया है। इतना ही नहीं बिगबॉस ने इनको सजा के तौर पर अलग अलग पिंजरे में पूरे वीकेंड तक लॉक करने का आदेश दिया है। अब खबर ही कि अभी इनकी सजा यही पर खत्म नही हुई बल्कि वीकेंड में सलमान खान विशाल-मधुरिमा पर बड़ा फैसला सुना सकते हैं।

Please follow and like us:
Pin Share