बॉलीवुड

अपनी फिल्मों में अक्षय कुमार को नहीं साइन करते है बड़े डायरेक्टर्स

बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार आज कौन नहीं जानता है। उनके फैंस उनकी एक्टिंग के दिवाने है और उनका नाम ही काफी है उन्हें सिनेमा हाल तक खींच लाने के लिए। यह पूरा साल अक्षय की फिल्मों के नाम रहा और साल के अन्त में भी अक्षय की गुड न्यूज रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बीते दिन ही अक्षय कुमार की फिल्म का गाना ‘सौदा खरा खरा’ रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।  खबर है कि आने वाले साल में भी अक्षय बाक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले है। इन दिनों अक्षय अपनी अगली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। अपनी फिल्म के प्रोमोशन के दौरान अक्षय ने अपने करियर से जुड़ी एक बड़ी सच्चाई का खुलासा किया है।  इसमें उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट नहीं करते हैं, इस वजह से वह अक्सर नए डायरेक्टर्स के साथ ही काम करते हैं।

‘गुड न्यूज’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अक्षय कुमार ने इस बात का खुलासा किया। अक्षय कुमार ने कहा, ‘जब बड़े लोग आपको फिल्म में न लें तो आपको अपना सफर खुद ही शुरू करना पड़ता है। अगर आपको बड़े संस्थान में काम नहीं मिलता है तो आपको छोटे के साथ जाना ही पड़ता है। वहां से आप छलांग लगा सकते हैं। आप केवल घर बैठकर यह नहीं सोच सकते कि इतना काबिल होने के बाद भी लोग आपको फिल्मों में क्यों नहीं ले रहे हैं।’

ट्रेलर लॉन्च में जब खिलाड़ी कुमार से पूछा गया कि क्या ऐसा समय था जब बड़े डायरेक्टर्स केवल खान्स के साथ ही फिल्में बनाने में लगे थे। इस पर जवाब देते हए अक्षय ने कहा, “वे उनके पास जाते हैं जो इस लायक हैं। आपने देखा होगा कि केवल खान ही नहीं कपूर और कई दूसरे लोग भी हैं। मुझे लगा कि मैं इस लायक नहीं तो इस चीज को मैंने अपने तरीके से कमाया।”

‘गुड न्यूज’ के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “गुड न्यूज के डायरेक्टर राज मेहता मेरे 21वें नए डायरेक्टर हैं। मैं महसूस कर सकता हूं कि अच्छा काम करने का लालच उनमें पुराने डायरेक्टर्स की तुलना में काफी ज्यादा हैं। उनके लिए करो या मरो की स्थिति है, क्योंकि यदि यह फिल्म काम नहीं करती है तो वह खत्म हो जाएंगे।” इसके अलावा अक्षय कुमार ने कहा, “मेरे पास अभी भी बड़े डायरेक्टर्स नहीं हैं। वह मेरे साथ फिल्म का निर्माण करते हैं, लेकिन निर्देशन नहीं करते। आप यह बात खुद करण जौहर से भी पूछ सकते हो।”

Please follow and like us:
Pin Share