फैशन

नाइट ड्रेस या नाइट पार्टी की शान नहीं बल्कि कैजुअल ड्रेस की जान है पजामा

पजामा आप सब ने पहना होगा और स्कूल कालेज नाइट आउटिंग में पजामा पार्टी भी खूब की होगी, लेकिन आपको जानकरआश्चर्य होगा कि अब कई बड़े ऑर्गेनाइजेशंस अपने कर्मचारियों के लिए पजामा पार्टीज होस्ट करने लगे हैं। इसी साथ ही अब पायजामा कंफर्ट को ध्यान रखते हुए कैजुअल में भी शामिल हो गया है।

आपको जिस ड्रेस में आरामदायक फील मिले, उसे ही पहनकर निकल लीजिए। तो बात जब कंफर्ट और कैजुअल लुक की हो तो भला पजामें से बेहतर क्या हो सकता है? खास बात तो यह है कि पजामा अब बेड टाइम और पजामा पार्टी से बाहर निकलकर डिनर नाइट और नाइट आउट तक पहुंच गया है। अभी हाल ही में अमेरिका के फेमस बिजनेस मैन जेफ बेजोस नेपजामा लुक की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस लुक में बेजोस अपनी बोर्ड मीटिंग में शामिल होने पहुंचे थे। सुनकार यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है कि आज की पीढ़ी अपने कंफर्ट को अपनी प्राथमिकता में रख रही है।

अगर आप भी किसी शॉपिंग के लिए , स्पा के लिए या दोस्तों के साथ यूं ही घूमने के लिए पजामा पहनकर जाना चाहती हैं तो कुछ बातों का ध्यान जरूर रखें ताकि आपका लुक बना रहे। लूज पजामे के साथ सेमीफिटेड टी-शर्ट पहनें। बहुत लूज या बहुत टाइट टी-शर्ट अच्छी नहीं लगेगी। अगर पजामा प्रिंटेड है तो टी-शर्ट प्लेन पहनें और अगर पजामा प्लेन है तो प्रिंटेड टी-शर्ट ज्यादा अच्छा लगेगा। आप चाहें तो मैचिंग पेयर भी खरीद सकती हैं। हेयरस्टाइल भी कैजुअल रखें। लूज बन या लूज ब्रेड बना सकती हैं। अगर बाल खुले रखना चाहती हैं तो हेयर पिन के अलावा ज्यादा एसेसरीज यूज ना करें। पजामे के साथ आप पैरों में लूज और कंफर्टेबल फुटवियर पहन सकती हैं। चाहें तो स्पॉर्ट शूज भी कैरी कर सकती हैं।

Please follow and like us:
Pin Share