अजब गजब

स्वादिष्ट खाना बनती थी बीवी, भिखारी का दिल आया तो कर डाली शादी

पत्नी के हाथ का खाना न खाना बना तलाक से लेकर भिखारी से शादी की वजह, आप भी पढ़े यह अनोखी प्रेम कहानी।

कुछ कहानियां ऐसी होती है जो हिंदी फिल्मों को भी पीछे छोड़ देती है। ऐसी ही यह कहानी लेकिन यह कोई रील स्टोरी नही बल्कि सच्चाई है। आपने लव स्टोरी तो बहुत ही सुनी होगी लेकिन क्या ऐसी लव स्टोरी सुनी है जिसके चलते एक औरत ने एक भिखारी से ही शादी कर ली। जी हां एक महिला ने अपने पति को रोज टिफिन में एक ही सब्ज़ी लगभग तीन महीने आए दे रही यलथि और पति चुपचाप खाली टिफिन लाकर रख देता था। बिना किसी शिकवे शिकायत के पत्नी को शक हक़ और उसने अपने पति का पीछा किया। उसने देखा उसका पति कहना एक भिखारी को दे देता है । आगे क्या होता यह जानकर अप्प हैरान रह जाएंगे

दरअसल तह मामला उड़ीसा के जबलपुर का है। यहाँ एक महिला एक ही सब्ज़ी महीनों से अपने पति को खिला रही थी और पति बिन शिकायत पूरा टिफ़िन खाली कर देता था एक रोज़ महिला को पता चला कि वो खाना एक भिखारी को दे देता है और वो भिखारी कोई और नही उसका बचपन के प्रेमी है।

दरअसल जब वह उस भिखारी से मिली तो भिखारी ने उस लड़की को पहचान लिया और उसने बचपन की दो-तीन शायरियां कहीं जिसके बाद  भिखारी को उस महिला ने भी पहचान लिया क्योंकि वह उसके बचपन का प्यार था जो उसकी शादी की वजह से उससे बिछड़ गया था। बस फिर क्या था उस लड़की ने 2 दिन बाद अपने पति को तलाक दिया और उस भिखारी से शादी कर ली जो उसका बचपन का प्यार था। और दोनों मंदिर के बाहर बैठकर भीख मांगने लगे। क्या आपने ऐसा कभी प्यार का किस्सा सुना है जिसमें इतना बड़ा बलिदान देकर महलों में रहने वाली महिला एक मंदिर के बाहर अपने प्रेमी के साथ भीख मांगना शुरू कर देती है।
Please follow and like us:
Pin Share