वायरल

भिखारी ने खरीदी लाखों की बाइक, सच्चाई जान शोरूम वालों की फ़टी आँखें

साधारण पहनावें से लोग इस शख्स को समझ लेते है भिखारी

आजकल लोग इंसान को उसके कपड़ो से उसकी हैसियत का पता लगा लेते है। लेकिन हर किसी को इसके कपड़ो से आंक पाना मुश्किल है। ऐसा ही कुछ नज़ारा थाईलैंड के बाइक शोरूम में देखने को मिला। यहां एक बजुर्ग व्यक्ति की तसवीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

मौजूद समय मे सोशल मीडिया जिसको चाहता है हीरो बना  देता है। बस उसमे कुछ खास बात का होना बेहद जरूरी है। ऐसा ही कुछ थाईलैंड के एक बुजुर्ग के साथ हुआ यह बुजुर्ग अपने सादे लिबास में बाइक के शोरूम पहुँच गया और बाइक देखने लगा कुछ देर देखने के बाद उस शख्स ने शोरूम के कर्मचारियों को हार्ले डेविडसन बाइक दिखाने को कहा उसकी बात सुनकर वहां के सारे कर्मचारी हँस पड़े और उसे भिखारी समझकर भगाने लगें।

दरसल वो बुज़ुर्ग फटेहाल और सादे कपड़ों में थाईलैंड के थॉमस अलेक्स के पास स्थित गाड़ी के शोरूम पहुँच गया। वहां मौजूद कर्मचारी उसे भिखारी समझ बैठे और उसकी बातो को टालने और भगाने लगे। कर्मचारियों की बेरुखी देखकर उसने वहां के मालिक को बुलवाया और उससे हार्ले डेविडसन बाइक दिखाने के लिए कहा। उस गाड़ी की कीमत लगभग 12 लाख थी।
जब शोरूम के मालिक ने उसे बाइक दिखाई तो सारे कर्मचारी हैरान हो गए क्योंकि उसे न सिर्फ वो बाइक पसंद आई बल्कि उसने वो बाइक भी खरीद ली। इनके इस सादे अंदाज को देखने के लिए लोगो का तांता लग गया और देखते ही देखते यह बुज़ुर्ग सोशल मीडिया पर छा गया।
इस पूरी घटना को वहां मौजूद एक लड़के ने अपने फ़ोन के कैमरा में कैद कर लिया और व्यक्ति की तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।  देखते ही देखते इस व्यक्ति की कहानी वायरल हो गई।
Please follow and like us:
Pin Share