अजब गजब

भिखारी के मरने के बाद निकला इतना पैसा कि गिनते-गिनते पुलिस वालों के भी ही उड़े होश

जहां आप अपनी रोजमर्रा की जिन्दगी में रोटी कपड़ा मकान जैसी जरुरतों को पूरा करने के लिए दौड़ भाग करते है। वहीं आपकी कई बार नज़र इस दौड़ भाग के दौरान सड़को पर भीख मांगते जर्जर शरीर और भूखे लोगों को देखते हुए कई बार आपकी आंखो में आसू आ जाते है। ऐसे में आप कई बार अपनी जेब से रुपयें निकाल है और उनका भूखा पेट भर सके इसलिए उन्हें थमा बैठते है।

लेकिन क्या यह  भिखारी का हकीकत में भूखे होते है, क्या इनके पास कपड़े खरीदने और खाने के लिए पैसे नहीं होते ऐसा कभी आपने सोचा, कभी नहीं न क्यों सोचेगे। हम जब उन्हे दीन हीन हालात में देखते है तो मान लेते है कि वह मजबूर मुफलिस और गरीबी से मारे है लेकिन अगर आप भी सोचते है तो आप बिल्कुल गलत है। हम जो बात आपको बताने जा रहे है। यह बात आपके पैरो के नीचे से जमीन खींच लेगी।

जी हां क्या आपने कभी किसी भिखारी के पास करोड़ों लोगों की संपत्ति देखी है, लेकिन आज हम जिस भिखारी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उसकी  मौत के बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली, तो उसके पास  से लाखों की संपत्ति निकली। जिसे देखकर पुलिस आश्चर्य में पड़ गई।

यह पूरा मामला आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में मनस्तवाली दरगाह के पास एक भिखारी का है। दरअसल, जब पुलिस ने भिखारी के बैग में चिल्लर और पैसे गिनने शुरू किए तो पुलिस दंग रह गई। बताया जा रहा है कि दरगाह के पास नींद में एक भिखारी की मौत हो गई। जब पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया, तो मौके पर पहुंचने पर, पुलिस ने जांच प्रारंभ की, और उसके बाद एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया। जिस जगह पर भिखारी बैठते थे, वहां पुलिस को एक बैग मिला, पुलिस ने बैग खोला और जब पैसे गिनने लगे तो पता चला कि उनके पास लाखों रुपये थे।

Please follow and like us:
Pin Share