अजब गजब

खूबसूरत लड़कियां मर्दो की पसंद के कपड़े पहनकर करती है पिटाई

अभी तक आप ने मर्दो को खूबसूरत लड़कियों से स्क्रबिंग और फेसियल या दर्द खत्म करने के लिए मसाज करवाने पॉलर जाते हुए सुना और देखा होगा। लेकिन क्या कोई खूबसूरत लड़कियों से मार खाने के लिए जिम जाता होगा ऐसा कभी सुना है। लेकिन यह सच है हम आपको ऐसे जिम के बारे में बताने जा रहे है। जहां मर्द अपनी थकान को कम करने या रिलेक्स होने के लिए नहीं जाते है। बल्कि खूबसूरत लड़कियों से पैसा देकर मार खाने जाते है।

जी हां लंदन में एक ऐसा जिम है जहां लोग लेडी रेसलर्स से पैसा देकर मार खाने के लिए आते है। इस जिम में काम करने वाली रेसलर लड़कियां इस सेवा के लिए लड़को से करीब 150 पौंड (करीब 1400 रुपए) लेती है। इस गयमके आने वाले ग्राहक अपनी पसंद की लड़की से पिटना और अपने पसंद के कपड़े पहनाकर पीटना पसंद करते है। यह पिटाई एक कुश्ती की तरह होती है जिसमें कुछ लोग इस लड़कियों से जितने के लिए भी अपनी जी जान लगा देते है। लेकिन ज्यादातर इसमें मार खाने और लड़कियों का खूबसूरत जिस्म छूने के लिए आते हैं।


सबमिशन जिम नाम के इस जिम की ओनर BDSM रेसलिंग

लंदन की फेमस वुमन रेसलर पिप्पा द रिपर हैं। उनके साथ तीन खूबसूरत रेसलर्स और भी है। इस रेसलिंग को BDSM रेसलिंग भी कहा जाता है। महिला रेसलर्स का कहना है कि उन्हें अपनी इस सर्विस में बड़ा मजा आता है। इस जिम में 17 साल से लेकर 70 साल के लोग आते हैं। इस जिम की शुरुवात साल 2011 में हुई थी। पिप्पा ने इस जिम में वार्निंग बोर्ड लगा है जिसमें लिखा है कि ‘सेक्स की उम्मीद न करें’। ये रसलिंग सिर्फ मस्ती के लिए है। पिप्पा कहती हैं कि इस दौरान मर्द उन्हें छूने की कोशिश करते हैं। पर महिला रेसलर्स उन्हें ऐसे फंसाती हैं कि वे हिल भी नहीं पाते।

Please follow and like us:
Pin Share