बॉलीवुड

विवादो में घिरी बाला ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, की ताबड़तोड़ कमाई

आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अच्छे कंटेंट वाली छोटे बजट की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती हैं। इस पहले छोटे बजट की फिल्म बधाई हो ने भी बाक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था और फिल्म बाक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।  आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक बार फिर धमाल मचाया। इस बार आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है।  हालाकि रिलीज से पहले इस फिल्म पर कई डायरेक्टरों ने चोरी का इल्जाम लगाया लेकिन विवादो के बाद भी इस फिल्म ने ऑडिएंस का दिल जीत लिया।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे आदमी का रोलनिभाया है, जो गिरते हुए बालों से परेशान है और धीरे-धीरे गंजेपन की तरफ बढ़ रहा है। इस फिल्म में अच्छे मैसेज के साथ कॉमेडी कर तड़का लगा है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अहम किरदारों में है। ‘बाला’ आयुष्मान खुराना के करियर की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म है। इससे पहले 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘बधाई हो’ ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। इसी के साथ ही ‘बाला’ उनके करियर की लगातार सातवीं हिट फिल्म बन गई है।  8 नवंबर को रिलीज़ हुई ‘बाला’ ने पहले दिन 10.15 करोड़ की कमाई की थी।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 15वें दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है। वहीं, वर्ल्डवाइड इस फ़िल्म ने 150 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।  इस फिल्म ने शुक्रवार को 1.35 करोड़ का कलेक्शन किया।  इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 100.15 करोड़ हो चुका है।  रिकॉर्ड्स की बात करें तो ‘बाला’ 2019 में ऐसी 15वीं फिल्म बन गई है, जो 100 करोड़ के क्लब में पहुंची है. वहीं ये ‘बाला’ से पहले आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की 100 करोड़ क्लब की फिल्म बन चुकी है। इस खुशी में बाला के स्टार्स ने सक्सेस पार्टी की।

Please follow and like us:
Pin Share