सेलिब्रिटी

अटल जी भी थे इस बड़ी अभिनेत्री के फ़ैन, कम से कम 25 बार देखी थी इनकी फिल्म

अचानक सामने देखकर बेबाक जनता के सामने बोलने वाले अटल रह गए थे एकदम खामोश
भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई देश के दिग्गज लीडर के साथ-साथ एक साहित्यकार, कवि और पत्रकार होने के साथ वे फिल्मों के भी शौकीन के भी बहुत शौकीन थे फिल्मों से भी उनका बेहद लगाव रहा । क्या आप जानते है कि वे किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के बड़े फैन थे। जी हां जब दुनिया अटल की फैन थी तो अटल बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के बड़े फैन थे। इतना ही नही इस अभिनेत्री इन्होंने एक फ़िल्म को पूरे 25 बार देखा। तो आइए बताते है आपको अटल किस अभिनेत्री के थे इतने बड़े फैन
जी हां वो एक्ट्रेस थी हेमा मालिनी । बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया और उन्हें पूरा भारत बहुत पसंद करता है। उन दीवानों में हमारे दिग्गज पॉलीटिकल लीडर अटल बिहारी बाजपेई भी थे जिन्होंने हेमा की लगभग हर फिल्म देखा और पसंद भी किया. अटल को हेमा मालिनी की साल 1972 में आई फिल्म सीता और गीता बहुत ज्यादा पसंद थी और अक्सर वे उस फिल्म को वे देखा करते थे। जब फिल्म रिलीज हुई थी तब उन्होंने उसे 25 बार सिनेमाघर में देखा उन्हें फिल्म में हेमा का डबल रूप बहुत पसंद आया था। इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने किया था।
आपको बता दें कि फिल्म सीता और गीता का रमेश सिप्पी ने निर्देशन किया था और इसमें हेमा के डबल रोल के अलावा संजीव कुमार और धर्मेंद्र मुख्य भूमिका में थे। इस बात का खुलासा करते हुए हेमा ने बताया था, ”मुझे याद है कि जब एक बार मैंने पदाधिकारियों से कहा कि मैं अपने भाषणों में अटल जी का जिक्र करती हूं लेकिन उनसे कभी नहीं मिली, मिलवाइए. इसके बाद मुझे अटल जी से मिलवाने ले जाया गया, मुझसे पहली बार मिलने में अटल जी हिचकिचा रहे थे। इस पर मैंने वहां मौजूद एक महिला से पूछा कि क्या बात है, अटल जी ठीक से बात क्यों नहीं कर रहे तो उन्होंने बताया कि वे आपके बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने आपकी फिल्म सीता और गीता को 25 बार देखा है। आज अचानक आपको सामने देखकर कुछ कह नहीं पा रहे।”
Please follow and like us:
Pin Share