मनोरंजन

21 साल पुराने रिश्ते का अंत कर नए रिश्ते बनाने को तैयार है अर्जुन रामपाल

फ़िल्म इंडस्ट्री में कब किसका रिश्ता किस से जुड़ेगा।  कौन किसका साथ छोड़ देगा कौन किसका साथ दूर तक देगा इसका कुछ पता नही चलता। जहां एक तरफ मलाइका अरोड़ा और सुज़ैन ने अपने अपने पुराने रिश्ते को खत्म कर अपनी ज़िंदगी मे आगे बढ़ गए। वहीं इस लाइन में अब अर्जुन रामपाल भी आकर खड़े हो गए है। जी हां 21 साल की शादी के बाद अब अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ऑफिशियली अलग हो गए हैं। दोनों का तलाक हो गया है। आपसी सहमति के बाद फैमिली कोर्ट ने मंगलवार को दोनों को तलाक दे दिया। इन तस्वीरों में देखे इस खूबसूरत रिश्ते की कहानी।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, प्रिंसिपल जज शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत अर्जुन रामपाल और मेहर को तलाक दे दिया। काफी समय से इन दिनों के रिश्ते की खटास का पता चल रहा था और इनके अनबन की खबरे आ रही थी। अर्जुन और मेहर ने 30 अप्रैल 2019 को तलाक के लिए अर्जी दी थी। 6 महीने बाद उन्हें तलाक मिल गया। अर्जुन की दोनों बेटियां अब उनकी मां मेहर संग रहेंगी।  2018 में उन्होंने अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी थी। इसके बाद अर्जुन किराए के घर में शिफ्ट हो गए थे।

अर्जुन रामपाल ने 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी।28 मई 2018 को दोनों ने शादी के तकरीबन 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया। इनके तलाक के साथ ही  अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग शादी करने की भी सुर्खियों का बाजार गर्म हो गया है। फिलहाल शादी को लेकर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है। कुछ दिनों पहले अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रएला ने बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम अरिक रखा गया है। अर्जुन फिलहाल अपने बेटे संग टाइम स्पेंड कर रहे हैं।अर्जुन और गैब्रएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी। कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

Please follow and like us:
Pin Share