सेलिब्रिटी

12 साल मे उम्र मे अर्जुन कपूर ने अपनी माँ के लिए लिखी थी कविता, सोश्ल मीडिया पर डाली इमोश्नल पोस्ट

बॉलीवुड स्टार्स को लेकर हमारी अलग अलग राय होती है। हम फिल्मों में उनको देखकर उनके बारे में कई बार अपनी राय बना लेते है लेकिन स्टार की अपनी जिन्दगी होती है परदे से हटकर और अपनी निजी जिन्दगी में वह कितना संजिदा इसका अन्दाजा परदे पर नहीं लगता है लेकिन अक्सर बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और कुछ न कुछ साझा कर किया करते है। ऐसे में उनकी सोच का पता चलता है। ऐसे ही बॉलीवुड के स्टार अर्जुन कपूर उनकी सोशल मीडिया पोस्ट कई बार पता चलता है कि वह अपनी मां से कितना प्यार करते है।

वो अक्सर अपनी मां मोना कपूर की याद में पोस्ट शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर अर्जुन कपूर ने अपनी के लिए एक लेटर पोस्ट किया है जिसमें  मां के लिए एक कविता लिखी हुई है। यह कविता उन्होने अपनी मां के लिए 12 साल की उम्र में लिखी थी। इस कविता के साथ ही  अर्जुन कपूर ने मां के लिए लंबा पोस्ट लिखा है।

अर्जुन कपूर ने लिखा- ‘हाथ से लिखी गई यह कविता मुझे मिली है। लिखावट के लिए माफ कीजिएगा। जब मैं 12 साल का था, तब अपनी मां के लिए लिखा था। बचपन का यह मेरा सबसे शुद्ध रूप था। जब मैं प्यार महसूस करता था और मां को उस प्यार के लिए शुक्रिया कहना चाहता था, जो उन्होंने मुझे दिया था।’  ‘मैं उन्हें याद करता हूं। यह मानने के अलावा मेरे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है कि मुझे उनका प्यार अब नहीं मिलेगा। कई बार यह नाइंसाफी लगती है और इससे मैं बहुत विचलित हो जाता हूं। मैं खुद को बेहद बेबस महूसस करता हूं। एक बेटा होने के नाते मैं यह लिख रहा हूं, इससे ज्यादा कुछ नहीं है।’

अर्जुन ने लिखा- ‘काश, एक बार फिर वो मुझे बेटा कहकर बुलाती और मैं सुन पाता। जब भी उनकी याद आती है, मुझे सब कुछ बेकार लगता है। आठ साल पहले मैं टूट गया था। अब हर दिन मैं खुद को संभालता हूं और मुस्कुराते हुए उठता तो हूं, लेकिन उनकी कमी कभी पूरा नहीं होगी।’ ‘मुझे नहीं पता कि मैं यहां क्यों लिख रहा हूं लेकिन ऐसा मुझे लगता है कि जिंदगी हम पर असर डालती है। मैं यह मानता हूं कि मैं कोई हीरो नहीं हूं। मुझ पर भी इसका असर पड़ता है। मां आपकी बहुत याद आती है। आप जहां भी हैं खुश रहिए। मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।’ अर्जुन के इस इमोशनल पोस्ट के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने उनका हौसला बढ़ाया। रणवीर सिंह, फराह खान, कृति सेनन, अदिति राव हैदरी और दिया मिर्जा ने इस पर प्रतिक्रिया दी। अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ जल्द रिलीज होने वाली है।

Please follow and like us:
Pin Share