सेलिब्रिटी

#Metoo पर लगे आरोपों से अनु मालिक शक के घेरे मे, दी कोर्ट में जाने की धमकी

मीटू मूवमेंट के जरिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर आरोप लगे थे जिनमें अनु मलिक भी सामने आया शामिल आया। इनपर 2018 में सिंगर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा के अलावा 2 और महिलाओं ने पर यौन शोषण के आरोप लगाए। उन दिनों इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि अनु मलिक को ‘इंडियन आइडल’ सीजन 10 बीच में ही छोड़ना पड़ा। लेकिन उन्होंने एक बार फिर सीजन 11 में वापसी की तब आए सोशल मीडिया पर बवाल मच गया गया है। अनु मलिक को लेकर कई बातें सोशल मीडिया पर लिखी जा रही है जिसका विरोध करने के लाइट अब अनु मलिक खुद मैदान में उतर आये है । हालांकि उन्होंने इस मामले पर अभी तक चुप्पी साध रखी थी। लेकिन अब उन्होंने इस पर चुप्पी दौड़ी और ट्विटर पर एक लंबा पोस्ट डाला है।

अनु मलिक ने लिखा, ‘एक साल हो गया है, मुझ पर कुछ ऐसे आरोप लगाए गए जो मैंने किया ही नहीं। मैं चुप रहा क्योंकि मैं अपने आप सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहा था। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा जा रहा है। मेरे ऊपर जो झूठे आरोप लगाए गए उससे न केवल मेरी इमेज प्रभावित हुई बल्कि मुझे और मेरे परिवार को मानसिक तौर पर परेशान किया। इसने मेरे करियर को कलंकित किया है। मुझे घुटन महसूस हो रही है। यह शर्मनाक है कि इस उम्र में, मेरे जीवन में इस स्तर पर मुझे सबसे ज्यादा अपमानजनक शब्दों और डरावनी घटनाओं के साथ मेरा नाम जोड़ा गया।’

अनु ने आगे लिखा, मैं 2 बेटियों का पिता हूं और ऐसा करने के बारे में मैं कभी सोच भी नहीं सकता। सोशल मीडिया पर लड़ाई कभी खत्म नहीं हो सकती और अगर ऐसा चलता रहा तो मेरे पास कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचेगा। मैं अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करता हूं जो मेरे इस बुरे समय में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े रहे। मैं नहीं जानता मुझे और मेरे परिवार को कितनी बदनामी झेलनी पड़ सकती है।

Please follow and like us:
Pin Share