वायरल सेलिब्रिटी

महाराष्ट्र में अनिल कपूर को बनाओ मुख्यमंत्री

महाराष्ट्र को नायक जैसे CM की तलाश

कुछ साल पहले गंदी पॉलिटिक्स पर अनिल कपूर की फ़िल्म आयी थी। जिसने फैन्स के दिलो में एक जगह बनाई जो आज भी लोगो के दिल में कायम है। यही वजह है कि महाराष्ट्र में इन दिनों चल रहे राजनीतिक उठापटक के चलते सोशल साइड पर अनिल कपूर को सीएम के नाम के लिए आगे किया है। इस फ़िल्म में नायक अनिल कपूर ने एक दिन का सीएम बनकर वो कर दिया जो कोई सालों सीएम रहकर भी नही कर पाता है और फिर जनता उस एक दिन के सीएम को सीएम बना देती है।

वहीं महाराष्ट्र (Maharashtra) में इन दिनों जारी राजनीतिक उठापटक के बीच एक फैन ने ट्विटर यूजर ने सीएम पद के लिए अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के नाम को आगे किया है। तब से लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। महाराष्ट्र रिजल्ट को एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है। लेकिन अभी तक नई सरकार किसकी बनेगी इसका रास्ता साफ होते नही दिख रहा है।

एक तरफ जहां बीजेपी-शिवसेना (BJP-Shiv Sena) के चुनाव गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिला है। लेकिन अब सरकार बनाने के दोनों में खींचातानी मची है।
लेकिन सत्ता के लिए दोनों के बीच खींचतान मची है जहां शिवसेना सत्ता में बराबर की भागीदारी और ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद की मांग को लेकर अड़ी है। वहीं बीजेपी ने गठबंधन सहयोगी की इन मांगों को मानने से इनकार कर दिया है। 9014502581
सत्ता की इस लड़ाई ने सोशल मीडिया पर भी खूब घमासान मचाया हुआ है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है और तरह तरह के मीम बन रहे है। मुख्यमंत्री की इस रस्साकसी के बीच एक ट्विटर यूजर ने सीएम पद के लिए अभिनेता अनिल कपूर का नाम सुझाया है।  2001 में आई चर्चित फिल्म नायक में अनिल कपूर एक दिन के लिए महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर बने थे।
ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बनाकर देख लिया जाए है। इस ट्वीट के जवाब में एक्टर अनिल कपूर ने लिखा कि मैं नायक ही ठीक हूं। उनके इस जवाब ने ट्विटर यूजर्स का दिल जीत लिया है। इसके बाद कई यूजर्स लिख रहे हैं कि आप सीएम पद के लिए सबसे परफेक्ट हो।
Please follow and like us:
Pin Share