मनोरंजन

कानूनी दाव पेच में फसी अमिताभ की फिल्म, अपने फैशन को लेकर हुई तारा सुतारिया ने सोशल साइड पर लोगो को दिया करार जवाब

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ की आने वाली फिल्म ‘झुंड’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई। दरअसल  इस पर फिल्मेकर नंदी चिन्नी ने कुमार ने चोरी का आरोप लगाया है।  फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नागराज मंजुले, टी सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार और अमिताभ बच्चन को कॉपीराइट उल्लंघन के तहत फिल्ममेकर नंदी चिन्नी कुमार ने नोटिस भेजा है।

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने सोशल साइड पर ट्रोलिंग का शिकार होने पर इसका मुंह तोड़ जवाब दिया है। दरअसल बॉलीवुड की सबसे हॉट न्यूबी एक्ट्रेस, तारा सुतारिया अपने अंदाज से सबका मन मोह लेती है और इंटरनेट पर भी तहलका मचाती रहती हैं। करण जौहर की बहुचर्चित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली तारा फैशन के मामले में भी हिट हैं। हालांकि, कभी-कभी ‘फैशन डिजास्टर’ जैसी गलती कर बैठती हैं और ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। हाल ही में तारा ने सोशल मीडिया पर बार-बार खुद के ट्रोल होने को लेकर जवाब दिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि केकलां ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है तब से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब उन्होंने एक बार फिर से प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी बात बोली है। कल्कि केकलां ने बताया है कि शुरुआत के दो महीने तक उन्हें खुद के प्रेग्नेंट होने का पता ही नहीं था, लेकिन जब उन्होंने अपने अजन्मे बच्चे की पहली बार दिल की धड़कन सुनी तो वह रोमांचित हो गईं। इसके अलावा कल्कि केकलां ने अपनी शादी को लेकर भी बड़ी बात बोली है।

अमेरिकी संसद में जम्मू-कश्मीर में मानवाधिकार के हालात पर भारत की वरिष्ठ स्तंभकार सुनंदा वशिष्ठ ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताते हुए कहा कि भारत के बिना कोई कश्मीर नहीं है। सुनंदा के इस बयान की खूब तारीफ हो रही है। इस बीच एक्टर अनुपम खेर ने भी सुंनदा की दमदार स्पीच पर ट्वीट किया है।

Please follow and like us:
Pin Share