बॉलीवुड मनोरंजन

आमिर खान ने पहले बढ़ाया 20 किलो वजन, अब घटा ने के लिए कर रहे है मेहनत

जहां आम इंसान के लिए एक बार वजन बढ़ने के बाद घटाना मुश्किल हो जाता है। वहीं सेलेब्रिटीज तेजी से वजन बढ़ाते और घटाते रहते है लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा की वह इसके लिए बड़ी मेहनत करते है। एक एक्टर स्क्रिप्ट की डिमांड पर वजन को घटाते बढ़ाते रहते है। ऐसे ही आमिर खान ने आने वाली फिल्म के लिए एक दो नहीं बल्कि 20 किलो वजन बढ़ा लिया और अब इसे तेजी से घटाने के लिए मेहनत कर रहे है।

बॉलीवुड में आमिर खान को कौन नहीं जानता है वह जब भी कोई फिल्म लाते है उस किरदार में जान फूंक देते है। इसकी वजह है कि वह अपने किरदार में रचने बसने के लिए वह इस किरदार को जीना शुरु कर देते है। अपने किरदार में ढ़लने के लिए वह अपनी पर्सनालिटी को भी उसी अंदाज में ढ़ाल लेते है। यही वजह है किहिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया। अब फिल्म की बाकी बची शूटिंग को पूरा करने के लिए वह अपना वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए वह हर रोज 10 से 13 किलोमीटर तक दौड़ रहे हैं। हर रोज इतना ज्यादा परिश्रम करने के लिए दर्द निवारक दवाओं की एक मोटी खुराक लेने लगे हैं।

आमिर इन दिनों एक विशेष सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं जिसके लिए उन्हें उन्हीं के अलग-अलग स्थानों पर भागते हुए दिखना है। लगातार चलने के कारण आमिर को काफी शारीरिक परिश्रम करना पड़ रहा है और आमिर किसी भी हाल में शूटिंग को नहीं रोकना चाहते, क्योंकि उनके दाढ़ी वाले लुक को पूरे सीक्वेंस में बनाए रखना था। इसलिए, उन्होंने दर्द निवारक दवाएं लेकर  फिल्मांकन जारी रखा। इस सीक्वेंस की शूटिंग लगभग 10 दिनों तक चली।

Please follow and like us:
Pin Share