मनोरंजन

आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में जाने की जल्दी में शाहरूख ने कुचला फोटोग्राफर का पैर, फिर हुआ कुछ ऐसा

फोटोग्राफर के लिए शाहरूख कंसर्ट देखकर, लोगो ने बजाई  तालियां
शाहरूखान की बादशाही  के लोग आज भी बहुत बड़े फैन यही वजह है लोग मन्नत के बाहर उनकी झलक पाने के लिए खड़े रहते है। ऐसा ही कुछ इस फोटोग्राफर के साथ हुआ। शाहरूख को पास से देखने के एक्साइटमेंट और पीछे से उनकी बेहतरीन फोटो कैपचर करने के लिए यह फोटोग्राफर उनकी चलती कार के पास अचानक से पहुँच गया, इससे पहले शाहरूख कुछ समझ पाते उनकी गाड़ी का पिछला पहिया फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गया।
मीडिया रिर्पोट्स  के मुताबिक यह हादसा बुधवार की रात हुआ जब वह आलिया भट्ट की 24 बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। दरसल हुआ यह कि  ‘फोटोग्राफर इस फील्ड में नया-नया आया है। वह शाहरुख को देखने के एक्साइटमेंट और उनकी अच्छे से अच्छी फोटो कैप्चर करने की कोशिश चलती कार के पासचला गया तभी शाहरुख़ की कार का पहिया फोटोग्राफर के पैर के ऊपर से निकल गया। वह जल्द से गाड़ी से बाहर आएं और फोटोग्राफर को दिलासा दिया कि वह घबराए नहीं।
उन्होने फोटोग्राफर को न केवल नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। बल्कि, अपने पर्सनल डॉक्टर को उसका इलाज करने को कहा। हालांकि  फोटोग्राफर को ज्यादा चोट नहीं है। वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगा। वह मौजूद लोगो ने शाहरूख की ढ़ेरो तारीफ की और तालियां बचाई, फोटोग्राफर ने भी शाहरूख का शुक्रिया अदा किया।
Please follow and like us:
Pin Share