बॉलीवुड

‘गुड न्यूज’ से पहले अक्षय के लिए आई बैड न्यूज़, कानूनी पेंच में फंसे सीधे-साधे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लगातार अपनी फिल्मों में बिजी हैं। हाल ही में हाउसफुल 4 की रिलीज के बाद अब वो अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी के साथ अक्षय की फिल्म बेल बॉटम का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही यह फिल्म कानूनी कार्यवाही में फंस गई है। इस तरह अक्षय कुमार के पास गुड न्यूज से पहले बैड न्यूज आ गई है।

दरअसल अक्षय की फिल्म बेल बॉटम का फर्स्ट लुक सामने आते ही फिल्म विवादों से घिर गई। इसके पीछे वजह थी कि इस साल के शुरुआत में इसी नाम से एक कन्नड़ फिल्म भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म के रीमेक राइट्स कन्नड़ डायरेक्टर और स्टंट कोरियोग्राफर रवि वर्मा के पास हैं। रवि इन्हीं राइट्स को लेकर अक्षय की फिल्म की अनाउंसमेंट से काफी खफा हैं और इस मामले में लीगल एक्शन ले सकते है।

रवि

वर्मा ने कहा, ‘हमनें किसी को भी अभी तक कोई लीगल नोटिस नहीं भेजा है। लेकिन कन्नड़ और हिंदी बेल बॉटम के बीच कोई समानता नहीं होनी चाहिए। बेल बॉटम के राइट्स पाने के बाद मैंने मुंबई में कुछ प्रॉडक्शन हाउस को इस फिल्म के रीमेक राइट्स दिए थे। निखिल आडवाणी भी उन्हीं में से एक हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘बेल बॉटम’ से ही कहानी और स्टाइल कॉपी किया है।’ रवि ने आगे कहा, ‘ फिल्म का टाइटल और अक्षय कुमार का कैरेक्टर कन्नड़ फिल्म ‘बेल बॉटम’ से हूबहू मिलता है। मैंने इस बारे में हिंदी फिल्म की टीम को जानकारी दी है और उन्होंने मुझे बताया कि अक्षय कुमार इस बारे में मुझसे बात करेंगे।’

रवि ने आगे कहा, ‘टाइटल

के अलावा बेल बॉटम हिंदी का पोस्टर भी कन्नड़ से काफी मिलती-जुलता है। मैंने हिंदी टीम को इस बारे में सूचित कर दिया है और उन्होंने मुझे बताया कि अक्षय कुमार मुझसे इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे।’ उन्होंने कहा कि उनकी टीम में से किसी ने बेल बॉटम के हिंदी टाइटल को बुक किया था। इसलिए वे ये सोचकर कंफ्यूज हैं कि अक्षय की फिल्म के मेकर्स को ये टाइटल कैसे मिला। फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार जासूस का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट करेंगे। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग चल रही है और शूटिंग 2019 के अंत तक शुरू की जाएगी।

Please follow and like us:
Pin Share